''Gloves chodo...warna ungliya iss layek nehi rahegi ke dobara gloves pehen sako!!''
lol...she is so...so...aur kya bolu yaar! Sab log...Aisha se bachke rehna..haan!!!
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Payal_156
True yr..
wat a attitude!
Originally posted by: lizadavidmm
mud-mud ke dekh mud mud ke...lol
jungli billi to aisha uske 1st epis se hi hai😆
Originally posted by: naughtykittyyy
bilkul ...aysha s jangli billi😆
Saavdhaan...! Aisha ko zyada der tak mud-mud ke dekhne se bhi khatra ho sakta hai!
Gloves ko haath lagane se hi ungli todne ka dhamki... Kya pata mud mud ke dekhne se kahi aankhe phor dene ka dhamki na de de!!
Originally posted by: lizadavidmm
lol...m aisha aur arj ko kah ri hu aapas me nud ke dekhne koaur m kisi ko ni kah sakti ki vo aisha ko asi najro se dekhevo arj ko kuch ni kahegi😆
Hee...hee... Achcha thik hai...agar wo dono ek dusre ko mud mud ke dekhe taab shayad khatre ka possibility kaam hai!