Yep...jab Ayesha baat kar rahi thi, taab Rathod ka aankho ka expression dekha??!
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Yep...jab Ayesha baat kar rahi thi, taab Rathod ka aankho ka expression dekha??!
Originally posted by: Annudsweetgirl
wahi dekh kr to dil garden garden ho gya...😉😉after all rathore chief hai...uske opposite ekdum aisha jaisi girl honi chahiye
Aahhhaann...! Hope they really show some love tracks in the show. Sirf case solving dekh dekh ke pakk gayi yaar!
mujhe to firse raesha wali hint mil rahi hay😊...ab arisha mile ya raesha mujhe to rmnc chahiee😉
Originally posted by: naughtykittyyy
Hee...hee... You naughty Naughty!!!:D
Mujhe Arjun-Ayesha/Rathod-Ayesha...kissi se bhi problem nehi hai yaar! Mujhe to sirf some love angles and romances chahiye ETF me bass!
Originally posted by: naughtykittyyy
wo to dfntlyyy lv angl chahie hi chahie...arisha ho ya raesha i wan rmnc...bt aj pahelibar raesha ne akhein chura lia...pata nahi kal kya hoga ...lagta hay kal arisha hi hoga...n parshon se main firse pendulam ke tarha dulte rahe jaungi😆😆