Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: naughtykittyyy
dnt b soo sure baby...iss mamle par bahot batein ho chuki hay...bt cv's humesa confuse karte hay...wayse to i like raesha too...ab arisha to dikhate hay nahi to raesha hi dikhade 😊
arjun first;)Originally posted by: palsekar.manti
i agree with ubut rathod n ayesha make really a good pair...n i guess nothing's wrong in iti mean bichare rathod ko bhi to koi milni chahiye...😆Arjun k life mein do-do ladkiyan aur rathod k life mein 1 bhi nahi..ye to bahut 9saifi hain!!!!!!!!
Originally posted by: aliya_begh
"shaap" ?on whom ariya fans or arisha fans or rathod fans or arjun fans pe,wo toh time he batayega🤣
Originally posted by: aliya_begh
arjun first;)
sabko uski love life me interest hai rathod ki nai;)
rathod ke liye aayegi toh shree aur chotu ke liye b hone chahiye phir?
I wish shree ke liye koi aaye;)