Originally posted by: tonmoy009
good luck buddy...so hum teri liye so sorry wala post banaye yeah...congo wala...bol ke ja...and correction hell ..is our final destination ...😃😆😆good luck...
Originally posted by: kenny_Arhi
Koy post banane ki zazurat nahin!I just hpe that when i comeback u guys are still here😳Thik hain phir hell mein milengey😆
priya priya breaking news tony tere se darti h chal abhi khush ho jaa 😆
Originally posted by: kenny_Arhi
Koy post banane ki zazurat nahin!I just hpe that when i comeback u guys are still here😳Thik hain phir hell mein milengey😆
👍🏼yaar sab log CC mein aao na
and vahan pe no fighting
bye keshu good luck for ur result 👏
hum bewafa hrgis naa the tu wafa kr naa sake 😭 😆Originally posted by: tonmoy009
</div><div>🤔is pe has rahi hai yeh mujpe????😡😡😡soch ke jawab dena baccee...i m da basher...😡😡