🤣
🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
🤣🤣 🤣 zuby theek kaha 🤣Originally posted by: DuttaSweetheart
Bechari!😆Woh dono apna bromance mein lage rehte hain.Isko poochte hi nahi hain.🥺😆
ha ha apka boss toh read hai na,rathod🤣Originally posted by: ankita2804
yaar... Ayesha bohot hi kaabil officer hai... I think uspe secretary ka post suit nahi karta...
so usey koi achchhi post do... aur rahi baat secretary ki, dont worry, mai hu na... mai ban jaungi secretary 😉 😛
di nt to forget his zulfe;)hayee toh main b galti se drook kar rahi thi,phir apki yaad aagayi🤣
Originally posted by: ...Mithuz...
Boss toh ek hi hai..!! - Rathod..!!
Dusra wala toh Bodygaurd hai...!!!! - Arjun!😳😉