mithu relax..abi jaane dete hai..pahele arjun aur sikander chahiye..arjun ki jeet tabhi hogi jab uska revenge pora hoga,phir mila na arjun ko second chance:)Originally posted by: ...Mithuz...
Send this msg to gorky in twitter...!
Mein toh karne wali hu!!Mujhe romance chahiye!! at ny cost..!! Baki sab badme!
i'm soo confused...arjun se roz roz expections badte jaa rahi hai mere;(Originally posted by: -SREE93-
ryt said aliya.when they begin the show,i expectd more from arjun than othr investigation shows.the show began with arjun having an aim ie to track sikander and do revenge 4 roshni's murder.then we expect more 4m ariya.bt we cudn't get that.nw a new lead has come.its high time that tey shud bring something between them.still we are confusd.whethr she s paird 4 arjun or rathod.nw arni fbs are also nt there.meanwhile they mention abut sik,bt then nothing s said.truly we r expecting more 4m the show
me too zuby,ab back seat pe main bOriginally posted by: DuttaSweetheart
I have given up,Aliya🥱Ab morcha tum sambhalo!
agree,..pata nahi kya chahete hai humse,na ariya ko bhulne dete hain,na riya ko wapas late hai,na arni ka past dekhte hai,na arjun ka revenge,aur na arisha ke scenes🤣actually...pata hai riya jane ke baad investigation ke alawa kuch nahi bataya gaya...
i mean shree chotu ke convos bhi kitne kam ho gaye...aur ab new lead hai to romantic track bhi nahi...yeh to nainsafi hai viewers ke liye!chalo romantic track nahi to trio ka kuch to scenes bata sakte hai..aisha ko team ke sath mix up hote hue bhi nahi!!!!🥺
Originally posted by: aliya_begh
agree,..pata nahi kya chahete hai humse,na ariya ko bhulne dete hain,na riya ko wapas late hai,na arni ka past dekhte hai,na arjun ka revenge,aur na arisha ke scenes🤣