kuchh nahi 😳Originally posted by: AKlover-16
oyeee...iss ka matlab kya hai????
ok...
kuchh nahi 😳Originally posted by: AKlover-16
oyeee...iss ka matlab kya hai????
😊😊
chal koi baat nahi apna mood thik karle me karu mood thik???Originally posted by: AKlover-16
😊😊
actually hum roz wale flirt mood mein nahi hai, aur shayad rahenge bhi nahi
Mera mood theek hai. Waise tu kaise mood theek karegI?Originally posted by: swetsurati
chal koi baat nahi apna mood thik karle me karu mood thik???
Originally posted by: AKlover-16
Living room😆
right= Hall😆
baki walls hai har taraf
thanks babe aapne galat nhi samja...acha i m leaving now...not feeling gud...ba bye,love uOriginally posted by: swetsurati
nahi baby mene aisa kab kaha...ye toh bas nok-jok hai aur issi se to pyar badhata hai...
pole dance...🤣Originally posted by: AKlover-16
Mera mood theek hai. Waise tu kaise mood theek karegI?