After along time I come to the forum, and find such a fun thread, I just couldn't resist. So here goes:
Mamaji to Shipra : Chiprajiii ... aapne suna, aajkal beoooty ka ek naya shouk chal rahaa hai, high society ke ladeez me.
Shipra : Achcha Mamaji, jaldi bataayiye. Aisa kounsa beauty secret ho sakta hai jo Mujhe aur Ayesha ko na pata ho? Hum to high society ladies ke bhi upar hain. Hum to top society waalon me se hain.
Mamaji : Woh to hai jee... Chiprajee... par maine yeh beeooty secret apne bollywood ke model doston se suna hai.
Woh keh rahin thi... ki galowing iskin ke liye hatheli ko zor zor se chehre par laana chahiye. Jitni zor se karo, utni jyaada iskin glow karti hai.
Arre nahin nahin, waise nahin... main dikhaata hoon... THADAAM
Shipra : Mamaji, apne mujhe tamaacha maara!
Mamaji : Arre nahin... yeh to beeooty therapy tha, Chipraji... ab dekhiye apka chehra kis tarah se chamak raha hai.
aap to solah saal ki lag rahin hai.
(I will spare you the description of Shira blushing... I understand that some of you might just have eaten! )
Shipra : Arre wah, mamaji, sach, mera chechra tho glow kar raha hai. Main abhi Ayesha ko yeh secret bataati hoon.
Mamaji : Mera idea hai ki aap ek doosre ko yeh therapy karen.
And that my dear beloved friends , was how the blissfully happy inhabitants of KM got to witness Shipra and Ayesha slapping each other silly one fine morning!