Navya finally reachs d coll, Anant was also about 2 enter d coll...
Navya- Anant... rukooo
Anant- arre yaar, yeh fir aa gyi...
Navya- dekho I'm sorry...
Anant- kyun???
Navya- kyunki... m tumhe bahot pareshaan karti hun na...
Anant- haan karti ho... lekin itz ok & smiles π
Navya- hayeee kinna sona muskuraate ho...π
Anant- tum fir shuru ho gyi...
Navya- ohhh sorry... dost
She frwds her hand 4 frndship...
Anant- nahi m kisi ladki se itni jaldi dosti nhi karunga...π
After saying dis he goes 4m der...
Navya- lekin... kab karoge fir dosti... jaldi se dosti karo fir pyaar karna h shaadi karni h nanhe munhe bachche b honge...π kitna tym lagaoge tumπ
Den she goes 2wards d canteen... Ritz & Appy were sitting der wid der BFs
Ritz- hey Navya... aaj tu itni jaldi coll kaise aa gyi???π²
Appy- haan humesha toh 2-3 lectures mis hone k baad aati thi... aaj itni jaldiπ²
Navya- jaldi kahan as usual tym p hi toh hun...
Ranbir- madam apni ghadi m tym dekhiye abhi sirf 9.30 bje h...
Navya- ohhh m aaj itni jaldi... sab usi ka asar h... natkhatπ
Adi- kiska asar ho gya humari Navya pe???
Appy- pta nhi kal se kisi prince charming k gun gaa rhi h... ab humse toh mat chipha...
Ritz- haan Navya bta na kon h woh???
Navya- h koi apne coll m... aur tumhe pta kal hi usne mere pados me jo ghr tha na wahan shift kiya hπ³
Ranbir- aayee haayee chandi ho gyi fir tohπ
Ritz- toh mila kab rhi h jiju se???
Navya- shut up yaarπ³
Appy- achcha thik h milwa dena jab tera mud ho lekin aaj itni sad kyun h...
Navya- kch nhi yaar...
Den she tells dem d entire BD & her fight...
Navya- muje na bilkul achcha nhi lagta jab koi kisi garib ko kch kehta h... uncle ne sorry bola tha na fir b woh aunty pta nhi kya kya bol rhi thi... arre garib h toh kya apni mehnat ka kha rhe h kisi ko luta toh nhi h na...π
Appy- wah tu chahe jaisi b h... teri yeh jo philosophy h na... I'm loving it...π
Anant was standing der at d canteen boy's place & was listening ol dis & he seems 2 b convincd wid Navya & is quite impressd wid her π
Ranbir- arre pta h coll m na koi nya ladka aaya h kal hi...
Adi- haan toh chal uski taang khichte h...
Navya- naam kya h uska???
Adi- kch Anant Vajpyee h...
Navya- koi uski taang nhi khichega samje...
Ritz- kyun??? tu khud newcomers ki itni khichai karti h iski kyun hi???π²
Navya- kyunki ab m sudhar gyi hun... arre newcomers ki achche welcm karna chaiye, ek toh unka 1st day aur upar se khichai karke unka moral dwn kyun karna...π
Appy- kamaal h yeh b usi ka asr toh nhi h na???π
Ritz- ek min kahin yeh wahi ladka toh nhi h...
Appy- haan bol kon h woh...
Navya goes out of d canteen unanswered...
Ritz- Navya rukkk
Anant was cuming 4m d library... reading a buk...
Both collapse wid ech othr...
Navya didnt noticd him...
Navya- sorryyy...
Anant- are are kahan bhaagi jaa rhi ho...
Navya- ohhh sorry mene tumhe dekha nhi...
Anant- kamaal h tumne muje nhi dekha...π vaise tum ladki itni buri nhi ho...π
Navya- ohho thanku ji thanku...
Anant- waise mene kaafi socha aur hum shayad sirf dost toh ban hi sakte h...π
Navya- sach me... pakke waale aur achche waale...π
Anant- haan lekin sirf dost aur kch nhi...
Navya- pakkaaaπ
Ritz- arre yaar yeh fir kho gyi apne prince k dream m...
Appy- Navyaaa kahan h???
Navya- h... h... yeh sapna tha...π
Ritz- bt na woh ladka wahi toh nhi h na Anant???
Navya- haan wahi h...
Anant cums der...
Adi- aee dekho aa rha murga...
Navya- nhi Adi...π‘ tumhe Appy ki kasam aur Ranbir ko Ritz ki... isse kch mat kehna...
Ritz- ahmmm possessive haan...π
Navya- Anant... tumne kya socha...
Anant- kya???
Navya- humari dosti k baare m...
Anant- Navya kaha tha na tumhe... m tumse dosti nhi karunga... abhi jese baat kar rha hun usme hi khush raho varna yeh b band kar dunga...π
Den he goes 4m der...
Navya- dekha aisa h yeh... m pagalon ki tarah isse dosti karna chati hun aur yeh...
Appy- Navya ab tere pyaar ki naiyaa hum sambhaalenge...π
Navya- Matlab???
Ritz- ab yeh Anant tujse dosti zarur karega aur woh b khud...
As Adi & Ranbir listen dis... dey try 2 run away...
Ritz- aur tum dono humarhe saath ho...
Appy- toh plan h yeh...
Dey discuss d plan...
Ritz- haan ab tu bs usse ignore karna shuru kardeπ aur uski F*Ly k saath achche relatns bana...π
Navya- relatn toh thik h lekin usse ignore...
Ritz- karna padega kyunki...
Ol Appy, Adi, Ranbir say 2gethr " KCH PAANE K LIYE KCH KHONA PADTA H"
Navya- thik h...
Epi ends...
Hope u lyk it...