Originally posted by: kriya2010
hum to apne last KRIYA scene main he yeh baat keh chukay hain aur aap ko abh tak pata he nahi😆
nahi bhai mujhe doubt hua tha😆😆...kabhi kabaar lights bhi aisa effect deti haina isliye😛
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: kriya2010
hum to apne last KRIYA scene main he yeh baat keh chukay hain aur aap ko abh tak pata he nahi😆
Originally posted by: Eden_luvsKriya
nahi bhai mujhe doubt hua tha😆😆...kabhi kabaar lights bhi aisa effect deti haina isliye😛
Originally posted by: kriya2010
lekin main first look dekhte he sure tha kay yeh lite effects nahi hai 😛kyunkay main khud is field ka hoon😉
😛The hair style suits her well and luks different!Thanks VDO Bhai😃