it will be fun to discuss and compare the show with PERFECT BRIDE.
but i still think that PB was good time pass with HITESH's Mother and all her drama.
so friends do keep posting topics on that forum too..........
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
i think u should be be at yours favs only otherwise we can say a lot about your so called sincere couple ok😡Originally posted by: mushkbar
perfect bride of course q k is main hitesh aur rumpa jese sincere log the jo waqai main shadi karne aye the lekin kuch contestant k liye perfect bride ek acha platform bana woh contestant jo perfect bride sirf popularity aur bollywood offers kliye aye the👎🏼
sorry agar apko meri baat buri lagi amnafan lekin apki aur meri soch main bohut diffrence hai main reality main jeeti hun. apne shayad show k start se hi apni pasand bana li is liye app aesi baat keh rahi ho app start se hitesh aur rumpa ko pasand nahi karti thi is liye ap hamesha unko bura bolti rehti hain
and one thing more jo aap karti hain woh yeh k aap topic pe nahi reh ke dusron pe attack karti hain i dnt want yr advice sweety be happy wid yr reality but just dnt point out other ok and if reality is in grabing chance than i am happy that i dnt live in such reality hope you'll take care of others views by next tiime😊Originally posted by: mushkbar
sorry agar apko meri baat buri lagi amnafan lekin apki aur meri soch main bohut diffrence hai main reality main jeeti hun. apne shayad show k start se hi apni pasand bana li is liye app aesi baat keh rahi ho app start se hitesh aur rumpa ko pasand nahi karti thi is liye ap hamesha unko bura bolti rehti hain
i think u have a habbit of taunting waise kya kahen hum afatr all fan kis ke ho aap😆😆Originally posted by: mushkbar
chalo chodo yaar show ko khatam hue 1 mahine se zayada ho gaya lekin hum log agey badh hi nahi pa rahe hitesh rumpa fan khushi se bahar nah a pa rahe aur priraj fan sadme se