Congo on the 100th part
Lovely update as usual
Thanks for the PM
Continue soon
Love Mini
cool_doll90 thumbnail
Posted: 15 years ago

hey ishanki,

Darling i am really sorry for the late comment. I was on a holiday. I came back yesterday.

CONGRATS FOR COMPLETING
                               100 PARTS

DONT U DARE THINK OF ENDING THIS FF

The last part makes me crazy..Who the hell is Sanjana???? Plzzz dont create any problems between AR. and ya i hate SHASHANK. Different duty timings. Plzz update quickly. And once again Congrats

karannida thumbnail
Hey
so so so sorry for the late update
was busy with exams
so pls don't even think of closing this FF
if u do so we will kill u(just kidding)

Fav scene:-AR romantic moments😳

LOVE,
Nida😊
mansibharti thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 5
 reserved 😊
Edited by mansibharti - 15 years ago
RR10 thumbnail
Hey kiddo,

long time no see... well saw your post AND your question ... so i thought why not put in my views as well...

well you see the story is going pretty well, you have a huge fan following too and everybody is dead against ending this FF which i agree to some extent... but you see the thing is... the story feels like as its being dragged now..for the sake of it... some things are just not clearing up..like shashank,other intern friends and i have absolutely no idea of armaans family...this armaan ritu fights though funny but they take up most of the part or it is armaan playing babysitter to ridhhima.. allright i know many wont agree and would say that its his love for her but puh-lease its nearing the area of dumbness on ridhhimas part fine she is growing as a person but not as expected....its too slow...

now your introduction of the new character will surely add on to some confusion and test of their love after which my advice would be that you increase the pace of the story... we always wish good things to last forever but the best would be to give it a best ending.... which i know you can very well do... i told you earlier too that ridhhima seems to lack the strength of the womankind which coming from you is bit surprising coz i find you a pretty strong gal... she is so vulnerable... chui-mui types

now instead of focussing on " special day " romances focus more on everyday romances... everyday life.. and try to keep it as real as possible.... and then ofcourse when you feel it that its the right time.... give it a beautiful ending ...😊

and then start a new one....😉

regarding the best moment and worst moments... there are some but i will write about them next time

love
RR
GoDsLoVe thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 3

Part-101

He looked at the gal with horror, quiet lost for a minute, then realizing that she hadn't seen him, he quickly took a step back, and turned to go, before she could see him, but when on the verge of going…..

R: armaan….

A: (closed his eyes and mumbled shit… first he thought to ignore her call but then thought usne naam to sun hi liya hoga, so he turned back) huh……

R: (showing him kangan) armaan iss kangan ka lock tut gaya…..(Armaan passed a relaxing smile when he saw that she'd left from there, riddhima got confused) kya hua???

A: kuch nahi, and don't worry about kangan, mai aaj hi theek karwa dunga, okk…. (riddhima passed a sweet smile, then both left)

After sometime armaan forgot about that gal and soon involved in his duty, and then with riddhima….. when both were going, dr. keerti stopped armaan…

Ke: dr. armaan ab se aapki night duty hua karengi, aap raat ko hospital mai attendant doctor rahenge, koi bhi problem ho sab aap hi handle kareinge, kuch dino baad ek aur intern ko night duty ke liye appoint kar denge, par tab tak aap hi saara kaam sambhalenge, from today only….

A,R: (together) yes dr. kerti..

Ke: dr. riddhima aap nahi aapka schedule 8am – 8 pm hi rahega aur dr. armaan aapka schedule 8:30 pm se 7:45 am tak rahega, Any doubts???(Armaan was quiet shocked, dr. keerti asked again, with louder tone) any doubts dr. armaan????

Armaan shaked his head, what else he could say, but still he was in shock.. dr. keerti left… armaan looked at riddhima, who was equally shocked…

A: riddhimaaa….. (she didn't reply) riddhimaaa..  (going close to her, again she didn't reply, she was standing still, reminding dr. keerti words " ab se aapki night duty hua karegi" )riddhimaa… (this time he slightly shaked her, Riddhima looked at armaan) kya hua???

R: armaan night duty????? Kaise tackle karenge?? I mean hum dono ke timings alag alag ho jayenge, mai ghar aaya karungi aur tum hospital challe jaya karoge???? (looked questionally at him, armaan didn't reply)armaaan akele ek raat bhi nikalna mushkil ho jaata hai to har roj kaise, aur duties ke times alag alag hai, kaise manage kareinge…(after spilling out her fear, she looked at him and felt his tension… then thought wo already kitna pareshan hai, duty to karni hi padegi, hamare patients ko bhi to hamari jarurat hai, aur agar mai armaan ko aise hi pareshan karungi to wo duty nahi kar payega, aadha dhyan meri taraf hoga…. She thought, then) armaan mujhe bhuk lag rahi hai… (armaan looked her in surprise thinking sudden change)

R: kya hua, aise kyu dekh rahe ho??? bhuk nahi lagni chahiye thi kya???

A: tumhe samajhna kabhi kabhi impossible ho jaata hai..

R: jab samjh na aaye to samajhna band kar diya karo, aur jo ho raha hai usse hote rehne diya karo…

A: tumhe pata hai tumhe jhoot bolna bilkul nahi aata, aur naatak to bilkul bhi nahi karna aata… I know that you are not ok…

R: thoda sa to time lagega na, abhi abhi to jhatka mila hai…

A: mai kal dr. keerti se baat karke timings change karwa lunga.. don't worry..

R: armaan agar jaruri na hota to dr. keerti kabhi bhi tumhe night duty deti hi na.. aur ab jb de hi di hai to I think change karwana bahut difficult hoga… tum to dr. keerti ko jaante ho na…. (armaan didn't say anything, riddhima placed her head on his chest, armaan caressed her back) it's ok, hum tackle kar lenge….

A: par riddhima tum ghar par raat ko akele kaise, niki ko..

R: (cutting him immediately) nahi armaan, hum apne kaaran usse ya kissi aur ko nahi bound kar sakte apne saath, aur shaadi se pehle jab ma papa sab challe jaate the tab bhi to akele rehti hi thi, to ab bhi reh sakti hun…

A: aur raat bhar kiya kya karogi???

R: ghar par reh kar subah tak ek achi patni aur lover ki tarah aap ka intejaar kiya karungi, shayad shaadi se pehle kabhi intejar karne ka mauka nahi mila, pyar hua aur saath hi shaadi kar li, intejar karne mai kya maaja hota hai ye bhi dekh lete hai…. (she gigled)

A: agar raat bhar intejaar kiya karogi to subah kya kiya karogi???

R: obviously hospital aaya karungi armaan….

A: aur patients ko check karte karte so jaaya karogi, haina….(riddhima makes a face) riddhima raat son eke liye hoti hai, to aapko intejar karne ke maaje lene ki koi jarurat nahi hai, (he mumbled pata nahi dr. keerti ko kya jarurat thi night duty dene ki, unhe pata nahi hai kya ki ab mai akela nahi hun, mere saath riddhima bhi hai, uske baare mai ek baar bhi nahi socha, professional hona ek hadd tak theek lagta hai jab tak wo kissi ke liye pareshani na bane….)

R: armaan khud se kyu baatein kar rahe ho???

A: kuch nahi, challo dinner lene chalte hai… (riddhima nodded, as soon as they came out of hospital, his pager start ringing.. armaan read msg, then looked at time it's exact 8:30, he mumbled shit… then looked at riddhima)

R: armaan tum jao, dinner phir kabhi…

A: par tum ghar kaise… (his pager again start ringing, In anger he's on the verge of throwing pager, but riddhima holds his hand)

R: armaan ye kya kar rahe ho???

A: 10 minute ka patience nahi hai inme, subah se duty kar hi rahe the na.. agar apni biwi ko ghar chod aaunga to itni der mai kuch ho nahi jayega…

R: to kya ho gaya, mai khud challi jaungi na… duty bhi to important hai… ab challo ek pyari waali dimpled smile do….

A: riddhimaaa……

R: armaann…… (atlast he smiled a bit, ) ab tum jao armaan…..

A: u sure?? (riddhima nodded, armaan gave her a tight hug, and kissed on her forehead, while he turned, riddhima hold his hand)

R: armaan tum kuch bhul rahe ho… (armaan looked him confusingly, riddhima herself moved closed to him and without any delay touched her lips with his, then with in seconds got apart…) meri gudnite kiss….(this time armaan smiled fully) finally… challo ab tum jao…(armaan after looking her for a second, goes in hospital)

Whereas riddhima took a long breathe, and start walking slowly slowly for auto… and that night she was not able to sleep, armaan though remained busy in his duties, yet he missed his basket a lot… and mumbled duty to aise di hai jaise, aaj hi saara kaam khatam karwana hai, kal to mai aaunga hi nahi….. (actually shayad duties to pehle bhi itni hi milti thi, par kabhi realize isliye nahi hua kyunki saath saath uski romance aur ched khaani chalti rehti thi apni basket ke saath, aur wo hamesha fresh ho jaaya karta tha, par ab to..) around  2o'clock he slightly took a breathe of relief and thought to call his basket, to check whether she'd slept or not…

On other side, riddhima was watching their marriage cd, when she saw call from armaan, she jumped from her bed, feeling happy, on the verge of picking call, but then stopped…. Looked at time and thought jarur arman check kar raha hoga ki mai soyi ya nahi soyi, aur agar usse pata chal gaya ki mai abhi tak jaagi hui hun to wo mujhe bahut daantega aur phir tense bhi ho jaayega… so she decided not to pick call…. And armaan didn't try next time thinking challo atleast wo so to gai…… somehow that night came to an end, next morning riddhima reached hospital early, she searched for armaan, who was in general ward. Before entering in G.W she checked her face, as if she doesn't look like sleepy, then entered in G.W…

R: armaan….(he turned, was looking very tired, yet he passed his million dollar smile, riddhima also smiled and asked with eyes to come out, armaan nodded, and asked for 2 minutes, riddhima nods, armaan on the verge of coming out, riddhima's pager start ringing, so that time they won't able to meet…. Armaan's duty time was over)

He thought to wait and talk to her a little, but again her schedule was too tight, atlast riddhima paged him armaan tum ghar jao, aur rest kar lo, shaam ko milte hai….

Armaan still waited for her for half hour, but she didn't get time and the problem was that she was assisting dr. keerti, no chance to escape…. Atlast armaan send him bye, she felt very bad… in evening again they just had a look of each other but was not able to talk properly as their duties was in separate building, like this 2 days passed, hardly they get time to talk, if they get time then rohit, nikita was always with her, both felt like killing their friends,in heart they were just feeling restless….  And where as dr. shashank who was keeping eye on them was feeling great, as if someone had removed very heavy stone from his heart, and mumbled dekha uttar gaya na aashiqi ka bhoot, 2 hi dino mai akkal theekane aa gai dono ki,

3rd day……. Night…..

Sanjeevani…….

From past 3 hours armaan in continuation checking patients, he felt tired, so he settled on bench in corridor, visualized moments of him and riddhima, he visualized that she entered in hospital from the main door and coming to him with a wide smile on her face, she blushed when he looked her deeply, start looking down while putting her strands of hair at the back of her ear, she came very close to him, both looking each other without blinking…. Suddenly he felt that some one's calling him, but he didn't want to break his eye contact, when again some one called him, this time little loudly, he came in present, and without looking said kya hai yaar…….

Coffeeee……

Armaan looked on other side and jumped from his seat, riddhimaaa tumm??????

R: lagta to aisa hi hai ki mai hi hun… (he slightly touched her to ensure if he's not visualizing again, in return riddhima piched him tightly…)

A: aaauuuuuuuuuu……..

R: ab yakeen ho gaya ki mai hi hun??

A: (rubbing his arm) haann….. (then immediately hugged her tightly, riddhima also wrapped herself in him, remained silent, after 5-6 minutes they break apart…. Once again hugged each other tightly) god last 2 days was the worst days, I missed you so much……

A: (now he was totally back in senses, and many questions came in his mind) par tum yaha kar kya rahi ho?? aur aayi kaise ho itni raat ko????

R: hold it, itne saare questions ek saath…… itna to interviewer bhi tej nahi hota jitna ki  tum, let me answer it one by one… mai yaha wohi karne aayi hun jo tum kar rahe ho, auto rickshaw se aayi hun yaha….

A: riddhimaaaa……. ( he looked him as if saying stop joking)

R: okkk, (she lightly scratched her head) armaan maine last 2 days mai realize kiya ki intejar karna is the worst thing in love, maine bahut koshish apna mind divert karne ki par successful nahi rahi, sone ki bhi bahut koshish ki par usme bhi unsuccessful rahi, to maine socha ki agar ghar par bhi rehkar aise hi karwatein badalni hai to kyu na hospital challun, waha tumhari help bhi ho jayegi, tumhe coffee bhi mil jayegi aur mujhe tum mil jaoge…

A: (armaan was very happy from inside but still) isliye aap bina soche samjhe iss waqt auto mai aa gai, phone nahi tha, ya number bhul gai thi, itni raat ko akele ane ki kya jarurat thi, agar kuch ho jaata to?? Aur agar ab jagogi to subah duty kaise karogi???

R: armaan aur kya karti, ab car to challani aati nahi, to auto se hi aati, aur tumhe phone isliye nahi kiya, coz tumhare duty timings the aur akele doctor sanjeevani mai, kabhi bhi emergency pad sakti hai, isliye….

A: (armaan further didn't add anything as he too wants to spend time with her)challo terrace par chalte hai..

R: par patients????

A: filhaal to sabko medicines di hui hai, agar koi problem hui to pager mil jayega…

Terrace…

Both settled on ground, with armaan's back touching wall, and legs bend from knee, riddhima setting next to him, with her head on his shoulder, and arm locked with his, both were looking at sky….

R: armaan maine kuch decide kiya hai…

A: kya???

R: armaan ab mai duty ke baad ghar nahi jaaya karungi aur agar jaaya bhi karungi to 1 ya 2 ghante mai waapis aa jaaya karungi…

A: par phir tum morning duty kaise manage karogi???

R: jaise tum karte ho, tum bhi to hospital rukte ho na mere liye…

A: par koi fayda nahi hota, tum apni duty mai itna busy hoti ho, I wish hum dono ki specialization fields ek hi hoti, phir hum aaram se ek dusre ki help kar sakte…

R: par iss waqt dr. keerti nahi hoti, to atleast mai tumhare saath ward mai reh sakti hun, ot mai assist kar sakti hun, wo to har field mai same hi hota hai na, aur tumhe bhi rest mil jaaya karega…. Aur ek dusre ke liye time bhi mil jaya karega….

A: (thinks a bit) okkkk….. ( riddhima felt relaxed, then both kept silent)

A: tumhe neend aani shuru ho gai hai na??? (riddhima didn't reply but bites her tongue, armaan smiled and shaked his head, then pulled her down on his legs and protectively covered her with his arms, with in no time she lost herself in dream world, and after sometime armaan also went to sleep, then got up with the tone of pager it's 4:30, after kissing her on forehead, pulled bedsheet that was hanging on rope and covered riddhima, then pulled her duppatta and rolled it, then placed it under her head, so that she won't get pinched by that hard floor, finally after looking her, he left)

Around 7 o'clock he came up, riddhima was still sleeping peacefully, though he was tired yet felt fresh when he looked her face, and mumbled, aise so rahi hai jaise 1 din ka bacha, jise duniya bhar ki koi fikar na ho, god jitna marji pyar luta do isspar phir bhi lagta hai kam hai, aur kaise pyar karte hai, aur kaise lutate hai, (he little thought, when riddhima took a turn and her face was in his lap, he again smiled, and caressed her hair slightly, then mumbled riddhima utho 7:00 baj gaye hai, 8:00 baje dr. keerti ko report karna hai, riddhima opened her eyes slightly, but due to shine of sun, she again closed her eyes, armaan quickly make a shed of his hand on her eyes, she opened her eyes and moved her arms around his waist and said I luv you, armaan said luv u too )

A: madam ji 7 baj gaye hai, I think kal raat ko kissi ko neend nahi aa rahi thi, isliye koi hospital mai meri help karne ke iraade se aaya tha, aur sach mai bahut help ki usne meri saari raat ghode bechkar sokar, (riddhima hit him slightly, armaan smiled, then bend down and kissed on her forehead) now I'm relaxed, atleast ab tum apni duty aaram se kar sakogi… waise shaadi se pehle tum soti kaise thi???

R: jaise saare sotein hai….

A: I don't believe, agar aisa tha to ab kya ho gaya, I mean ab to tum mere bina so nahi sakti, shaadi se pehle tum soti to thi na???

R: kyu tumhe problem hoti hai, (before armaan could say anything) agar problem hoti bhi hai to bhi mai change nahi hone waali, sari jindagi tumpar aise hi dependent rahungi na sirf neend ke liye, apni har khushi ke liye, apne har gam ke liye, apne pyar ke liye, apni jindagi ke liye.. in short har cheez ke liye mai tumpar dependent rahungi,

A: (thinking a little) hmmm, matlab ek chotti si galti karne ki saaja sari jindagi bhugatni padegi….

R: yes aapko pyar aur shaadi karne ki saaja saari jindagi bhar shugatni padegi…(putting her arms around his neck, armaan lift her up and start walking through the back stairs, so they directly enter in parking) ek kaam ho sakta hai, agar peecha chudwana hai to bhagwan ko kehna padega ki jaldi jaldi mujhe apne pass bula lein, nahi to iss janam mai peecha chudwana mumkin hi nahi, namumkin hai, samjhe jaani…

A: isme bhi ek problem hai….

R: wo kya???

A: (stepping down through stairs) wo ye ki mai abhi bhagwanji ke pass nahi jaana chahta..

R: mai tumhari baat nahi apni baat kar rahi hun…

A: baat to ek hi hai…….yehi to problem hai, shaadi ke baad hum ek ho gaye hai, matlab ab mai jo bhi pray karunga indirectly khud ke liye hi pray karunga, agar kahunga bhagwanji riddhima ko apne pass bula lo, to indirectly bhagwanji mujhe bhi apne pass bula lenge, kyunki unke liye riddhimarmaan ek hi hai, alag to hai nahi…. Aur hamara saatva phera bhi yehi tha ki saath jeeyenge saath marenge, to phir mere bachne ka to koi chance hi nahi hai agar tum kuch ho gaya to…. Samajh aaya, ki kya problem hai….

R: (thinking, then looking at armaan making a suspicious eyes and tapping her own cheeks with index fingure) haan samajh aaya….

A: kya???

R: yehi ki hume shaadi nahi karni chahiye thi, ab ki hai to saari jindagi hum ek dusre ko haske jhelna padega hi…

A: iss janam mai hi nahi, pata nahi kitne janamo tak, shayad jab tak duniya ka aant nahi ho jaata tab tak….

R: (making her eyes wide) kyuuuuuuuuuuu????

A: iss janam mai hum agle saat janamo ke liye bandh gaye hai, phir agle janam mai hum phir shaadi karenge to phir next 7 janamo ke liye bandh jayenge, aur aise karte karte hi

hum pata nahi kitne janamo ke liye bandh jayenge, aur ye link tabhi tutega jab ye duniya khatam ho jayegi…….

R: matlab koi scope nahi hai ek dusre se picha chudane ka…

A: nahii…. Koi scope nahi hai, mujhe bade dukh ke saath ye kehna pad raha hai ki hum ek dusre se janam janam ke liye bandh gaye hai….

R: sach mai tumhare liye to badi dukh ki baat hai,ab to tum mujhse kissi bhi haalat mai nahi bach sakte, tumhe iss janam mai hi nahi har janam mai mujhe itna hi pyar karna padega, coz mai to har janam mai aise hi dependent raha karungi tumpar, to agar tum pareshan bhi ho jaaya karoge to bhi picha nahi chudda paoge mujhse… I really feel pity on you

A: to picha bhi kaun chudwana chahta hai….

R: matlab abhi tum mujhse pareshan nahi ho???

A: filhaal to nahi hun, baaki agle janam mai dekh lenge…( very dramatically, both laughed, then he asked her with eyes to open the door of car, then he made her sit comfortably in car, while moving to next door he thought ek tumhare pyar ke kaaran hi to mujhe jindagi achi lagne lagi hai, warna maut se darne waale hum na the, iss se sundar jindagi na kabhi thi, na hai, na ho sakti hai, I wish kahi bhi iss jindagi ka end na ho…he started his car, both were very happy from inside, riddhima was getting goose-bumps in her tummy with the thought that their relation would never end, waoo that's the best feeling…)

Neha.K. thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
😡 arghhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh
main khoon kar dungi uss shanky k bache ka
😡aur woh dr keerti...shanky ki chamchi...mere AR ko juda kar diya😭
huh jitna bhi juda kar le....nai kar sakte
unhe toh bhagwan bhi juda nai kar sakta...
asthey both said janmo janmo ka sath hai dono ka
awwwwwww god bless
loved the whole updateeeeeee
now m gonna read next part...
aaj toh lottery lag gayi
2-2 parts wowwwwwwwwwww
love ya anku

Edited by Neha_luvPRB - 15 years ago
GoDsLoVe thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 3

Part-102

Today for the first time they both didn't have complaints with their schedule, Riddhima got ready hurriedly as she've to report at 8, she strictly instructed armaan not to come before 12 or 1 when she saw that he's also ready to go with her…

A: par tum jaogi kaise???

R: car challakar…

A: (with widened eyes) kyaaa????????

R: kitni baar ye question puch chukke ho, obviously auto karke hi jaungi, kyunki agar paidal gayi to shaam tak sanjeevani pahunchungi, aur agar car challakar gai to patients ka ilaaj karne ki jagh khud patient ban jaungi, to best way is ki mai auto kar lun, aur ab aap chup chap room mai jaakar so jaiye….

A: par mere hote hue tum auto mai kyun jaogi, mai tumhe chod ata hun..

R: armaaaannnn mai challi jaungi baba, abhi subah hai, koi kidnap nahi karega mujhe……..

A: riddhimaa..

R: okk sorry, par sach mai, mein khud challi jaungi, itna to khud kar hi sakti hun… (she smiled) pehla to koi kaam hai jo mai thoda bahut tumhare bina kar sakti hun….

A: ohh to aapko lagta hai ki agar aap mujhe sanjeevani chodke aane ke liye kahengi to aap mujhe pareshan karengi…

R: ji bilkul nahi, aapko pareshan karne ka license jis din aapne meri maang bhari thi usi din mil gaya tha, to iss baare mai kabhi hum sochte nahi ki aapko hamare kiss kaam se pareshani ho sakti hai….

A: (holding her from her waist and placing his head on her shoulder) to phir aap hume aapko chodne ke liye kyu jaane nahi de rahi hai????

R: wo isliye mere pran naath (he laughed), kyunki hum aapko ache se jaante hai, agar aap hume chodne gaye to aap waapis aana bhul jayenge kahenge basket ab itni dur waapis jaakar kya karna, hospital mai hi thoda rest kar lunga aur mujhe pata hai aapka hospital mai rest karna kaise hoga, isliye ye jayda better hai ki mai khud challi jaun.. understand my dear husband……. (armaan just smiled thinking usse hamesha kaise pata chal jaata hai mere bina kuch kiye ki mai kya karne waala hun ya kya karunga… )

when riddhima was going out of the door, armaan quickly rushed to her and gave her a quick peck on cheeks, riddhima smiled and shaked her head and in heart said miss you armaan, love you…she left and armaan moved towards bedroom thinking kitna maaja aata tha pehle har roj saath jaate the, saath aate the, koi problem bhi nahi thi, par ab har roj riddhima ko auto mai jaana padta hai, I wish usse car aati hoti….(then stopped, again thinks )

sanjeevani….

Dr. keerti came with a girl, riddhima trying to recognize where she had seen that gal..

Ke: interns ye hai dr. sanjana malhotra, aaj se ye aap sab ke saath kaam kareingi, kuch personal problems ki wajah se delhi se Mumbai shift hona pada jiski wajah se ye apni internship puri nahi kar payi thi jisse wo ab complete karna chahti hai, she's a very talented doctor, abhi dr. sanjana ki joining15 days baad hai…hope you all cooperate with her…

All: yes mam..

Ke: gud, so dr. sanjana welcome to sanjeevani…

Sa: thanks mam… (dr. keerti left, all the other interns also welcomed her)

Ni: (in riddhima's ear) dekh rohit kaise usse aankhein phad phad ke dekh raha hai, pata nahi inn ladko ko mini skirts waali ladkiyan itni achi kyu lagti hai… aaj prachi routine check up ke liye aane waali hai, dekh iss rohit ki kaise watt lagwati hun, waise apna superman kahan hai..

R: wo ghar par so raha hoga, night duty thi  na uski…

Ni: okk, acha hua, nahi to bechare ko bewajah daant pad jaati…

R: kyu???

Ni: agar wo hospital aata to wo bhi iss sanjana ko aise hi aankhein phad phad ke dekhta, aur phir obviously uski iss harkat ke baad tum usse pyar to na karti…

R: hmmm, pata nahi…

Ni: haan kya pata ussee daant ki jagah maar hi pad jaati, haina… (both laughed, in between sanjana came to them)

Sa: kya aap mujhe pura sanjeevani dikhayengi, baaki sab to apni duties par challein gaye hai…

R: ofcourse, ye bhi koi puchne ki baat hai… challo…. (she showed her whole sanjeevani and took excuse from her when she saw armaan's name flashing on her cell, in between sanjana left as she was called by anjali)

7-10 days passed, they were having good time, both had settled their time table according to each other, such that atleast 2-3 hours they get for each other, now sanjeevani had almost become their home, where they spend 19-20 hours daily, riddhima comes in morning, start with her duty, and armaan comes after 2-3 hours with lunch packed by ramu,

first little helps riddhima, for eg in giving injections, checking bp.. means normal routine check-ups, then both together do lunch, sometimes alone, sometimes with friends, then in evening armaan takes rest in fire escape, while after finishing her duty riddhima little chats with armaan then left for house, again after 2-3 hours, she came with dinner and coffee, after having it, Ar spends little time on terrace, then again start doing duty else they rests in fire escape or on terrace,

if his pager start ringing, sometimes riddhima got up and put off the pager, herself checks whether the patient needs check-up or medicines, if he needs check-up then she wakes armaan, but if injections and medicines are needed which are already recommended by armaan , she herself gives it to patient, 2-3 times she assisted him in operation also, in short both were having good time, during these days little more understanding developed in both, and also one more benefit they got… that was they had started discussing about their patients case, medications with each other,

so professional kind of understanding was also developed, now they were linked with each other professionally too… both never ends with their chit chat, everytime they had something to share, sometimes about their patients, sometimes when they developed anything new, when they handle any complicated case successfully, then the feeling of happiness, they always spill out on each other, chahe aur unke friends ko bhi khushi hoti ho,

par jo chamak ek dusre ki success par dono ki aankhon mai aati thi wo baat kissi aur ke saath share karne mai nahi aati thi, and yes whenever they failed too, then also both need each other, both of them knows each other so well, and knows how to console each other when their mood is down…. Aur koi ye kaam kar bhi nahi sakta tha, coz unn dono ke alava kisssi ko nahi pata tha ki wo apne patients se kitna attached hai, aur agar uss patient ko kuch ho gaya to kitna dukh hoga unhe….  Basically this kind of understanding developed in them these days…

pehle kabhi ye understanding nahi thi dono mai, coz dono hi apni duties mai busy hote the to time hi nahi milta tha ek dusre ki help karne ka, aur ghar jaakar friends ya romance ke alava koi dusri baat hi nahi chalti thi… anyways simply both were very happy and satisfied….

One day, dr. keerti was going to path lab, when armaan entered in sanjeevani… dr. keerti was little surprised and stopped..

Ke: dr. armaan aap yahan iss waqt, abhi thodi der pehle to aap gaye the…

A: wo mam.. (little confused, wht to say)

Ke: dr. armaan, aapko pata hai na ki aapki evening duty hai, aur agar ab aapne rest na kiya to shaam ko duty kaise karienge, aur agar aap leave lene ke iraade se aaye hai to mai pehle hi bata dun ki abhi koi leave nahi mil sakti… understand…

A: par mam mujhe leave chahiye bhi nahi….

Ke: phir aap evening duty kaise karienge??? (bychance sister lovely was passing by, then stopped when saw armaan)

Lo: ohji dr. armaanji, dr. riddhima keh rahi thi ki aap unki canteen mai wait kar le, wo bas 15 min mai aa jayengi…

Ke: oh to dr. riddhima ko bhi pata hai ki aap aa rahein hai, aur I'm surprised ki unhe ye pata hai ki aapki night duty hai, phir bhi aapko aane diya…..

Lo: par dr. armaan to har roj iss time par aa jaate hai…

Armaan closed his eyes tightly and mumbled aaj to band baj jayegi…….

Ke: what???? (then sister lovely told her that both riddhima and armaan hardly goes to home for 2-3 hours then they are back)

Keerti looked at armaan for assurance, he start looking down, before dr. keerti could say anything, one nurse came running to her and said that one of the patient has serious condition…. And dr. riddhima is busy in another case..

A: sister unka ultrasound kiya aapne???

Nu: ji nahi…

A: to phir aap jaldi se ultrasound ki taiyari kijiye…

Ke: dr. armaan ye koi surgical case nahi hai, itt's pregnancy case..

A: mam I know, par kal bhi unhe aise hi pain hua tha, to riddhima I mean dr. riddhima ne  kaha tha  ki agar pains phir se uthe to ultrasound ki jarurat hogi, aur baby ki exact position pata karne ke baad hi medication change ki jayegi, dr. keerti pager start ringing, so she left saying dr. riddhima ko jaldi page kijiye, in between nurse start doing her ultrasound…. And after sometime riddhima along with dr. keerti came…

R: sister jaldi se ultrasound ki taiyari kijiye, quick…

Nu: wo to ho gaya, aur unki reports bhi aa gai hai.. (riddhima was surprised, then saw armaan… a smile came on her lips… then she checked her reports nad suggested that she need sto be operated urgently…. Nurse was doing preparation)

R: (moved to armaan) thankyou armaan, acha hua tumne ultrasound karwa diya, nahi to delay ho jaata aur problem ho jaati…

Armaan hugged her and wished him luck for operation, dr. keerti saw this from glass… she didn't feel the need of asking any questions from them, she thought agar wo apni duties properly kar rahe hai to phir uske baad wo jo bhi karein koi problem nahi hai…. Thinking so she left and riddhima goes in O.T

Next day, dr. shashank entered in hospital after 10 days, he was out of station… while inspecting he entered in general ward where riddhima was doing her duty… a victorious smile came on his face... riddhima didn't understand meaning…..

Sh: to dr. riddhima dr. armaan kaise hai??? unki to night duty hotii hai, to kaafi dino se unse mulakat nahi hui….(riddhima gave him confused look but still)

R: sir aap unse khud hi puch lijiye… aur aapko puchne ke liye raat tak ka intejar nahi karna padega… (this time shashank got confused, riddhima was looking at door, so he also turned that side and was surprised to see armaan standing in front of him)

Shashank stopped dr. kirti who was crossing G.W.

Sh: dr. keerti dr. armaan ki night duty aapne kiss se puch kar change ki???(dr. keerti was surprised at his tone)

Ke: but sir maine to dr. armaan ki duty change nahi ki…

Sh: to phir aapne mujhe complaint kyu nahi ki, jab dr. armaan ne aapni baat nahi maani.

Ke: sir aap kya keh rahein hai, I'm not getting it……. Dr. armaan ne koi rule nahi toda to why should I complain???

Sh: dr. armaan yaha kya kar rahe hai, iss time??

Ke: sir dr. armaan ki night duty hi hai, wo iss time over time kar rahe hai, and don't worry he didn't demand anything in return….

Sh: par agar wo aise hi overtime kareinge to koi bhi kaam theek se nahi kar payenge… (riddhima who had listened all their conversation)

R: sorry sir to interrupt in between, par aap uski fikar na kijiye, armaan ko achi tarah pata hai ki kab kya karna hai, aur wo kabhi bhi sanjeevani ki reputation ya apne patients ki health ke saath koi khilwaad nahi kar sakta, and to be very frank wo raat ko duty karke apne doctor hone ki responsibility puri karta hai anu morning mai wo just mere liye aata hai, apni wife ka saath dene ke liye, aur apne husband hone ki responsibility puri karne ke liye, aur mujhe nahi lagta ki usme kissi ko bhi koi problem honi chahiye, after all jab wo apni saari duties puri kar raha hai to koi reason hi nahi hai objection ka….

Shashank didn't know what to say, koi reason bhi to nahi tha daantne ke liye armaan ko, he just throw an angry look over riddhima, and turned to go……

R: and thanks sir… (he again turned) thanks aapne hamari duty ke timings alag alag kar diye… I'll always be thankful to you…. (shashank noted the happiness in her wordings, there was no sign of complain, so he felt more jealoused, and atlast he left)

That night shashank was not able to sleep, he thought to take round in sanjeevani to check how armaan manages his duty, and with this purpose he came in sanjeevani and was damm surprise to see them together, he noticed them for an hour, when armaan felt little tired, riddhima gave him coffee, so that he felt better and slight massage, then she said mai medicines deti hun patients ko tum thodi der relax karo…. In heart he for once felt that how much they love each other, but again in his ego he dropped the idea and neglect their love…. And left for home…… problem ye nahi thi ki wo unn dono ka pyar dekh nahi sakta, par problem ye thi ki wo accept nahi karna chahte the ki wo sach mai ek dusre se bahut pyar karte hai….. (lets see when will he realize)

Next morning…….

After giving duties, dr. keerti left….

R: hii sanjana, kaisi ho????

Sa: I'm fine aur tum????

R: dekh lo tumhare saamne hun, (she smiled) so aaj first day hai tumhara, all the best..

Sa: thanks yaar, I really hope theek se sab kuch ho jaaye……

R: don't worry, agar koi bhi problem ho to kissi se bhi puch lena… koi problem nahi hai…

Sa: okk….. challo ab mai tumse baad mai milti hun…

R: okkk, bye dear….

She left, riddhima was standing at reception, when she was in tight hold of armaan, she felt shivered, and then rests her head on his shoulder, armaan from back kisses on her cheeks, riddhima closed her eyes….

R: kya baat hai, bahut happy happy sound kar rahe ho???

A: tumhe pata hai ki I love you…….

R: naa mujhe to nahi pata tha…..

A: pehle batao, kaise pata challa ki mai khush hun??? Tumne to abhi tak mera chehra bhi nahi dekha, phir kaise pata challa?? (swinging to and fro)

R: tumhare touch se…

A: not bad, matlab ab aap hamare touch ko bhi samajhne lagi ho???

R: little little….. (she smiled) ok ab batao kya hua???

A: aaj maine dr. keerti se baat ki aur wo maan gayi???

R: kiske liye??

A: hamari timings mai shuffling ke liye, hamari time mai 2 hours ka farak pad gaya, matlab ab aap 10 o'clock hospital mai report kiya kareingi….

R: par kyu???

A: wo isliye, kyunki  kal se aap car seekhne jaaya kariengi, bas bahut ho gayi auto ki sawari,ab khud kaam karne ke din aa gaye hai…….

R: armaan you know what are you saying……

A: yes jaan, aur please ab na nukur to karna mat, kyunki car to tumhe seekhni hi padegi….

R: okkkk…..

A: (surprised) itni jaldi haan???????

R: koi fayda to hai nahi na karne ka, tum kaunsa maan jaoge, to jab baad mai bhi haan karni hai to ab kyu nahi……

A: gudd, ab mai keh sakta hun ki meri wife intelligent hai….. (riddhima slightly hit him, armaan laughed then again plants a kiss) okk kal se 8 baje taiyar rehna, ronny will tell you how to drive car…..

R: kaun????

A: ronny, driving institute…..

R: armaan par tum??? I mean tumhare bina, tumhe to pata hai na ki mujhe kitna darr lagta hai driving se, phir kaise????

A: don't worry, wo tumhe bilkul perfect kar denge, koi problem nahi hogi…..

R: par…

A: no par var, tum kal jaakar to dekho…..

R: fine……

A: that's like my princess… (armaan turned her and kissed her on forehead, finally hugged her tightly)

On other side, sanjana who forgot her pager, came back a while ago, and she was standing in shock to see armaan and riddhima together, sharing moments, armaan holding her tightly…..

Sanjana mumbled ye armaan aur riddhima ek saath kya kar rahe hai……

Sister lovely told her that they are married and riddhima's with her husband……. Sanjana was in utter shock……..

Okk that's it for today……

Precap: who's sanjana???? And what is her relation with armaan……

Most probab next update will be on Monday…..

Finally mere exams khatam ho gaye, I'll try to update 4 days a week, par not doing promise, kyunki exams to khatam ho gaye, mere pass time bhi hai, par light ki mai gurantee nahi le sakti, agar light ne saath diya to mai 5 days bhi post kar sakti hu par.. anyways lets see……..

Everyone who want me to continue this story……. Story continue karne mai mujhe koi problem nahi hai, kyunki isse end kiye bina to shayad ab mai bhi nahi reh sakti, agar mai parts post nab hi karun to bhi story mai likhungi, shayad apne liye… maine ye question just isliye pucha tha, kyunki aap logo ka interest dekhna chahti thi, aura age se kabhi bhi ye question nahi puchungi, jab aapko khud lage ki ab bas bahut pad chukke, to aap khud hi bata dena, tab tak mai continue karti rahungi……..

Rajveer bhaiya: bhaiya aapke questions ka answer bahut jaldi story mai hi mil jayega, kyunki abhi to mere pass khud answer nahi hai, I'll pm you soon, bas little more time…

Neha: tujhse bhhi baad mai baat karti hun, hope life mai sab balance ho gaya ho, between love you tooo……

Thanks a lot guys once again…..

Pooja, ritu,kshu: great dresses, great celebration, will mark my present soon on cc, give me lil more time please…….. sorry yaar comment likhna chahti thi par papa gussa ho rahe hai, aaj bahut der se baithi thi computer par to...... sorry...

Hope you like todays parts…. Do comment

Ishanki……..  

Neha.K. thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
awwwwwwwww both r enjoying dere work
so sweet
poor shanky ki again band baj gayi...bolti band ho gayi budhe ki😆
bechare ko samajh ni aa raha ki woh kya kare
bhagwan use sadbudhi de lol
wow ridzi driving seekhegi
chalo acha hai
par mujhe shak hai ki woh armaan k bina seekh payegi hehe
bhai ab bata do yeh sanjana kaun hai
vamp toh ni hai naa...??? agar hui toh main bahut maarungi use dhishum dhishum😆

aaaaah finally tere exams aafat khatam huye
chalo ji ab humein humari anku pehle ki tarah hi chahiye
😃aur haan tum sab frnds ki best wishes se finally abhi thoda life bhi track pe aa rahi hai
hope poori tarah se jaldi hi aa jayegi
anywy cya soooooooooon
love u sooooo much
muaaaaah🤗

Edited by Neha_luvPRB - 15 years ago
-Love.is.You- thumbnail
wowww ishu double dhamaaka haa........... thanx sooooooooooooo much for such a sweet surprise🤗

ishuuuuuuuuuuuuuuuuuu awesome, superb, fan🤗tastic, outstanding ,mind blowing, freaking good, out of the world, marvellous aur koi words hai tho plzzz add karlena coz mujhe kuch yaad nahi aa raha........👏
awwwwwwwwwwwwwwwwww RIDZI n ARMAAN are just tooo good for each other.......😊
har situation ko kitni aasaani se face kar lete hai dono.....
felt very very sad ki 2 dayss they were far away from each other n the way they handled n moulded the situation is just tooooooooooooooooooooooooo goooooooood
the way they just managed the timings n spent time each other was cool..........
n wowwwww now they also assist eachother in cases also thats good to see n yaa keerti also have no probs n she shudn't have also...............

SHASHANK yaar plzzzzz maan jaao na dekhona kitna pyaar karte hai wo ek dusre se...................... hope he realises sooon

n wowwwwwww armaan ne dr.keerti se permission maanga aur wo maan bhi gayee huh not bad haa...... yipppeeeeee ab chalo ridzi car seekhlegi lallaalalalalaaa but wait RIDHIMA AKELI AUR WO BHI ARMAAN K BINA???????????????????????????????????????????😲 ye kaise ho sakta hai nahiiiiiiiiiiiiiii ridzi ko sirf armaan hi car sikha sakta haiii hope armaan hi wo insaan ho jo ridzi ko car chalaana sikhayega.............

n ISHU ab tak kya twist kam thi ki ab ye sanjana😡 bhi aa tapki??????????????????????????????
mera B.P tho high hote jaa raha hai............ musky aur rahul ke behaviour na reason aur atul k AR se door rehne ka reason aur nikki aur abhi ka masla aur shashi ka gussa............ in sabka kya hua re?????????????
well i strongly hope ki ye sanjana ki bachi AR ke beech main bilkul na aaye warna main use kacha khaa jaungi😆

i dont know main kya karu.......main AR k pyaar ko aDore kaRu yaa AR MAIN JAAN DAALNE WAALI tumhe (ISHU)adore karu..................HUH ANYWAYS LUVE LOADSSSSSSSSSSSSSS AUR AISE HI AUR 1000................... PARTS HUMAIN GIFTS DETE REHNA..............
Edited by SuKaSh - 15 years ago