Views

Users

Frequent Posters

frnd.of.frndz thumbnail
Posted: 15 years ago

Originally posted by: mithila2

oye ishu

yehkya sun rahi hoon haan kisi ko shayar bana rahi hai kissko pagal
are meri behen karan kya kam tha ab tu bhi chalo ho gayi aur pagal mat kar waitinggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggggg
aur yeh bad news yaha hi dede meri behen ab main chating section main nahi jaung pls plsyeh mat kena agle hafte no update mnahi to sure sab bimar hojayege is gum main hehehehe
karan ki dewani mithila

Arre wah..Ishanki ek aur patient..
mithila welcome to the patients club..😆..😆..😆..

-Rucha
Neha.K. thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

Originally posted by: frnd.of.frndz

Arre wah..Ishanki ek aur patient..
mithila welcome to the patients club..😆..😆..😆..

-Rucha

me patient sabse buril haalat mein hai😆
frnd.of.frndz thumbnail

Originally posted by: Neha_luvPRB

me patient sabse buril haalat mein hai😆

don't worry neha tera number que mein sabse aage hai..
nd Doctor is on her way..🤣..

GoDsLoVe thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 3

Part-91

Sun covered the earth with its beautiful light, it's a very lovely morning and lovely's the couple sleeping peacefully in each others arms…alarm start ringing saying I LUV YOU in a musical tone,  that tone was recorded by riddhima in armaan's cell so that his every morning starts with a lovely message from riddhima, that she loves him the most…. Armaan took out his hand from sheet and put off the alarm…. Then looked at riddhima and smiled…..

R: (still sleeping) armaan mujhe dekhna band karo, mujhe aise neend nahi aati hai…. Aur please ye mat puchna ki tumhe kaise pata hai ki mai tumhe dekh raha hun, coz bahut purana ho chukka hai ye question….

A: (shaked his head, then again put his arm around her waist and setting his head under her chin) I luv u 2….

R: par maine to nahi kaha I luv you…

A: abhi abhi to keh rahi thi I luv you, kitni surili aawaj mai gaa rahi thi, jaise kauya….

R: (now getting that he's talking about alarm) tumse to achi hi hai meri aawaj, jab tum gaate ho to aisa lagta hai jaise koi bhains aawaj laga rahi ho…

A:  aur jab tum gaati ho to aisa lagta hai jaise kissi ne bahut maara ho aur tum dahade (shouting) maarke ro rahi ho…..

R: tumne kabhi apni aawaj dekhi hai, gadhe bhi bechare darr kar bhaag jaate hai….

Like this they keep on comparing each other voice with animals, atlast…

A: riddhima ab tum hadd se jayda bhad rahi ho.. (goaded with riddhima's laugh)

R: shuruwat kisne ki thi armaan, agar tumhe alarm tone pasand nahi hai to delete kar do, (she took his cell)

A: (snatching cell from her hand) mere cell ko mat haath lagao, ganda ho jayega…

Riddhima makes a face… and got up from bed.. R: rakho apna cell apne pass hi… huhh………

They had breakfast together, but not talking at all, then they proceed towards sanjeevani…

When dr. keerti allotted them with duties, riddhima turned to go when armaan paged her… and the message was.. tumhari kuch cheez mere pass reh gai hai, use le jao….

Riddhima remembering, turned to armaan…. And armaan kissed her on forehead…. Riddhima after that sweet kiss turned, armaan again paged her all the very best for your surgery and no need to worry, I know you will do it….

Riddhima in reply wrote: thanks jaan…. Luv you…

After 2-3 hours, when she was done with operation… armaan send her one rose with a note….  Well done basket…

Riddhima in reply: all because of you, thanks for being there….

Then again riddhima send him a note: mujhe bhuk lag rahi hai….

Armaan in reply: ab tumhare liye ward mai to khana launga nahi, canteen mai aaogi tabhi kuch kha payeinge…

Riddhima proceed towards canteen.. armaan was sitting with rohit, nikita… riddhima also settled next to armaan….

Armaan who was sitting very next to riddhima sends her message: kya khaogi???

Riddhima in reply: sandwitch….(armaan got up from seat and goes towards counter for doing order)

R: nikita armaan ko kehna ki maine coffee nahi juice lena hai…

Ni: to tum bol do, tumhare jayda pass hai wo….

R: keh do na please….

Ni: ohh ohh lagta hai tum dono ki ladai ho gai hai…. (riddhima didn't reply)

Ro: aaj pehli baar tumhe ladte dekha hai, I think shaddi ke baad pehli baar ladai ho rahi hai, to kaisa lag raha hai aapko armaan se ladkar…

R: nahi rohit hamari pehle bhi bahut baar ladai ho chukki hai, ye alag baat hai tumhe aaj pehli baar pata challa hai… aur batao prachi kaisi hai??? Uska routine check-up kab hai???

Ro: kal hai, tum hi batana kaisi hai ab wo…

R: kal first ultrasound hai, kal baby ki heart beats ka pata chal jayega… (in between armaan came)

Armaan and Riddhima start eating in single plate.. rohit, nikita was surprised…

Thinking inn dono ki to ladai hui thin a, phir bhi ye ek plate mai kyun kha rahe hai.. but

didn't ask with them…

anyways like this their day came to an end, at night riddhima stretching next to armaan on bed messaged him: armaan mujhe neend aa rahi hai….

A in reply: to so jao…

R:kaise soyun, pehle goodnight kissi to kar do…

Armaan turned to her and kissed her on forehead, then messaged her: goodnight and sweet dreams…..

After few minutes riddhima again messaged him: armaan mujhe neend nahi aa rahi hai…

A (msg): riddhima mujhe lori gaani nahi aati…

R: (msg) very funny, turn to me….

Armaan turned towards her, R(msg): ab theek hai, now goodnight… (and she moved little more close to him and put his arm round her waist and placed her head under his chin…)

This was their whole day without talking... kehne ko unki ladai hui wi thi par koi keh nahi sakta tha ki unki ladai hui hai… they together had passed 9 months of their marriage and in these months many changes came in them, in fact they totally changed, their way of loving had changed a lot….both can't live after doing fighting…. They realized this when they had their very first fight during rohit and prachi marriage.. though reason was very silly, yet their fight turned to a big one….

Both didn't eat, nor talk with anyone through out the day, on second day riddhima got slight fever…. Armaan little scolded her that why she had meals last day… to which riddhima replied, armaan tumhare bina kuch bhi karna acha nahi lagta, phir khana kaise digest ho jaata armaan, usse bhi meri body reject kar deti…..

Tum jaan ho hamari sada ke liye,

Hum jinda hai sirf tumhari wafa ke liye,

Kar lena humse laakho shikwe

Magar kabhi khafa na hona khuda ke liye…

to this armaan hugged her tightly…. And said sorry to her, on that day they decided that whenever they'll fight in future everything will remain the same bas wo dono baat nahi kareinge….

Aur tab se ye silsila shuru ho gaya, unn dono ki jab bhi ladai hoti, they will send messages or notes to each other, to convey their messages…… wohi saath mai khana, wohi din mai 15-20 times ek dusre ko bolna I Luv You, goodnight kiss,gudmrng kiss, duty time kiss, best of luck kiss, wohi 7-8 baar ek dusre ko hug karna, wohi ek dusre ki chotti chotti khushiyon mai shaamil hona, for eg when either one solves the case……. aise unki ladai hoti thi aur khud hi patch up bhi ho jaata tha…

One more month passed in enjoyment….

Today riddhima was very excited thinking parso karwa chauth hai, shaadi ke baad pehla karwa…

R: armaan aaj mai half day lekar challi jaungi….

A: kaha???

R: mujhe mehndi lagwani hai dono haatho par…

A: nahi riddhima mai tumhe phir se shaadi nahi karne dunga…

R: armaan.. (little seriously)

A: okk sorry baba… par mehndi lagwani kyun hai???

R: parso karwa chauth hai armaan…

A: ohh ohh….. gudd… to parso meri pyari si patni mere liye vrat rakhengi…

R: yes… aur aaj mujhe aap shopping karwane lekar chal rahe hai..

A: jo hokum mere aaki…

R: aaki???

A: female version haina….(riddhima smiled)

Around 7 o'clock they got free from duty… and then did shopping… riddhima asked him to drop her in beauty parlor, but armaan refused saying he'll make design in her hands…

And as soon as they reached home, riddhima made one beautiful design in one hand and on second armaan made design, though it was not clear at all that what he's making on her hands, one time putting mehndi, second time clearing it, again making line and again rubbing it, that's how he made design in her hand… in 3 hours he made design… it was 11 o'clock… after making design armaan took riddhima in her bedroom and then got dinner for her, start feeding her….. then helped her in changing her clothes.. and finally stretched out on bed… in morning when she waked up, was little taken aback with the situation… she was overlapped by armaan and her hands was tightly clutching him from back… she feared about mehndi that was all rubbed with his shirt… with little fear she looked at mehndi and a wide smile played on her lips when she found that design was not effected at all, infact it's looking more beautiful and mehndi had left very very dark color on her hands, little more than marriage… armaan also got up, kissed on her forehead, when riddhima placed hands on his face……

A: aaahhhh….. ye kya ho gaya, tumhare haath to kitne gore the ek hi raat mai itne kale kaise ho gaye???

R: armaan wo mehndi hai…

A: ye kaisa sa rang hai, saare haath hi kale kar diye….

R: maine kaha tha tumhe mujhse itna pyar karne ke liye, ab isme mehndi ka kya kasoor hai, wo to bechari apni taraf se puri koshish kar rahi thi tumhare pyar ko apne rang se dikhane ki, agar tumhe itna dark color passand nahi hai to thoda sa kam kar do mujhe pyar karna….

A: (putting strands at the back) dil se puchke bataunga….acha ek baat aur batao ab iss black color ke baad mehndi ka kya rang hoga, agar tumse aur jayda pyar ho jaye….

R: (fiddling with his shirt) karke dekhlo…..

A: (he bent down and slightly kissed her on lips, riddhima closed her eyes, then armaan mumbled) okk try karte hai, dekhte hai next time aapki mehndi kya bolti hai…(she blushed and hugged him tightly)

Both got ready for sanjeevani, AR invited rohit,nikita,chirag,ritu,prachi,abhi at their house… rahul,muskaan,atul, anjie ko bhi kaha tha…….. their reactions was

Ra: armaan hum to aa nahi payenge, kal patiala se mom dad aa rahe hai to……

An: aur please mujhe tum me, na tumhare ghar aane mai koi interest nahi hai…mere liye uss jagah khade rehna mushkil hai jahan tum dono hote ho to ghar.. huh…….

R: (before armaan would say anything) hume bhi aapme koi interest nahi hai dr. anjali, aapko invite to kiya bhi nahi, humne just atul ko invite kiya hai….

An: jab mai nahi aa rahi to atul kyun aayega???

R: to mat aana, invite karna hamara farz tha, to humne kiya.. aana na aana aapki marji hai.. aur rahul muskaan tumhe bhi clarification dene ki jarurat nahi hai, tum aana chaho to most welcome aur agar nai bhi aaoge tab bhi it's completely ok…. Humne koi boundation nahi lagai hai… let's go armaan… (today riddhima was little irritated with rahul's reaction as she knew he's 100% lying, his mom dad had gone back a week back, she didn't understand that why he's lying, if they're not willing to come then simply tell them the truth, she won't kill them… anyways leave it…. She took a deep breathe)

There day came to an end, riddhima sets the alarm and finally gone to sleep, very excited

for the coming day, as his wife this is the first karwa, iss baar wo ek suhagan ki tarah 16 shingaar karegi, maang mai armaan ke naam ka sindoor hoga aur gale mai uske naam ka mangalsutra… iss baar koi questions nahi uthenge, chupane ki jarurat nahi padegi… sabke saamne armaan uska vrat todega……thinking like this she gone to sleep covering her in his arms......

okkk that's it, please koi bhi mujhe ye bata dena part kaisa hai, coz mujhe pata nahi kyun lag raha hai jaise aaj maine sab kuch bahut adha adhura sa likha hai..... don't know whether you like it or not..... jo bhi mistakes ho do  tell me......

precap: karwachauth celebration and.... nikita riddhima conversation.....

mithila don't worry next week mai update kar rahi hun, actually meri date sheet aa gai hai and my exams are starting from 1 april and will last upto 29th april.... rest i'll tell you on monday...... and tell you the schedule of my updates during exams..... hai na bad news.......

note: AR ka prince ya princess aane mai abhi thoda sa time aur hai, in between one twist is waiting for you....that twist has several twist in itself.....uske baad AR ka prince or princess...... matlab still 15-20 parts you have to wait.......

and intern gang will be back after wards.....

okk now read and comment, please......

ishanki......

Neha.K. thumbnail
hehehuahuhahahaha
main fir se booking kar li hehe

reserved*****
hmmmmmmm thoda chota tha par bahut sweet tha
hehehe both comparing each oders voices wid animals🤣
n wowwwwwww jhagda hua bhi hai aur nahin bhi😆
itni baatein, kisses, hugs toh ladai k bina bhi nahin milti hongi jitni ladai karke lol🤣🤣
bahut acheeeeeeee...good going lol
n anku thanx for not gender changing
AAKI lol
thoda ritu dee ko bhi sikha dena....har roz gender change karti hai😆
aur yeh kya sab k chunnu munnu aaying n mere AR k😲
mele ko abhi chahiyeeeeeeee😭
acha chal aage teri marzi
hehehe
waise tune bahut tadpaya...par me not tadpaying
dekh jaldi se comment kar diya
love it
kal fir se update karna hai naa...; bhoolna nahi
love u
urs Nehu😃
😆

Edited by Neha_luvPRB - 15 years ago
GoDsLoVe thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 3
heeyy bhagwan, tujhe kitni jaldi hoti hai neha... ab aaj ke part mai jayda kuch khaas nahi hai... to please mujhe mariyo mat aur jaldi comment kar diyo, bhagwan k liye.......
Neha.K. thumbnail

Originally posted by: ishanki

heeyy bhagwan, tujhe kitni jaldi hoti hai neha... ab aaj ke part mai jayda kuch khaas nahi hai... to please mujhe mariyo mat aur jaldi comment kar diyo, bhagwan k liye.......

jaa jaa main ni karti comment woh bhi do din tak
tune mere ko bahut tadpayaaaaaaaaaaaa😭😭

Edited by Neha_luvPRB - 15 years ago
kshanikaa thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
okk ishanki....
epi was cute.... no doubt....
I LIKED THEIR WAY OF FIGHTING..... ek dusre k bina reh hi nahi sakte.
Ya i too felt... something is missing in dis epi......
u can proceed wid d pace of story acc to ur wish.... but i just wanna say dat u promised us manyyyyyyyyyy more parts on d opening of dis thread.
REMEMBER HUM MEIN SE KISI KO KOI JALDI NAHI HAI.

so dis is d bad news.... u scared me.
anyways exams to honge hi......
dont worry. we'll co-operate wid u.

thanks.
KaSu_Foreva thumbnail
no problem yaar we will wait for they prince or pricens...loved this part...continue soon
anupama96 thumbnail
hmm yeh to naainsafiu horahi haii jisney ar key baad shaadi karli usko  prince n princess bicharey ar ko nahiii😭

hmm exams  to phir tum nahi likhing kyaaaaaaaaaaa