Saumya was so natkhat in today's episode. Upar se Jeet ka video bhi record kar li (questionable decision, par chalo ITV hai).
Kitna talented hai humara ladka. Rangoli bhi bana leta hai! Aur phir credit bhi nahi leta hai (despite saying, 'kalakar ko apni kala par signature chhodna chahiye').

I really want to like Ridhaan, but man it's so hard to when he acts like that. Even Saumya today was like 'you shouldn't live in guilt.'
In fact, all the men in Saumya's life pre-Jeet are all just going, 'Maine protect nahi kiya... main samajh nahi paya... main bacha nahi saka.' Arrey uska toh socho!

Anyway, Mama Saxena get a grip! 'Meri Saumya' kaun bolta hai?
Krish, you cutie. Greek chorus hai show ka! Sabse bada JeeYa shipper toh yeh hai!
Par Saumya-Jeet se zyada yeh Damad-Sasur pati-patni jaise ladte hai bhai! Baby/Khatara ke chakkar mein tu tu main main kar rahe the.

Itna accha episode ja raha tha, aur phir aa gaye Anoop-Beroop.
Saumya ka dupatta hai yeh aise basic, generic dupatte se pata chal gaya? Aisa kisne kaha ki koi bhi aira gaira Jeet ke saath dupatte ko dekh ke kahega, "Saumya ka hai!!"
Izzat count = 1
Gunda count = 1

Edited by cosine456 - 19 hours ago
186