He forgot her, ussko paise se pyar hai bass. Do yaar mast aish karrhe hai. 😂.
Pari missing hai episode me.
Question, why would RV settle for some few crores when he can very well ask for Shares??
Kuch na mile to Aisa hi sahi 😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
He forgot her, ussko paise se pyar hai bass. Do yaar mast aish karrhe hai. 😂.
Pari missing hai episode me.
Question, why would RV settle for some few crores when he can very well ask for Shares??
Kuch na mile to Aisa hi sahi 😂
Aaj to suchu gai 😂 mihir and family se bach nhi payegi 😂
Originally posted by: graphicd96
Aaj to suchu gai 😂 mihir and family se bach nhi payegi 😂
Nhi re, she is near the shadi ka mandap, saj dhaj ke khadi hai. 😂
Dimag lagaya aur phir bech diya 😂 direct dushman se questions kar rahe hai 😂
Aisa nahi ki chaal chalkar fasa ke pucche 😂
Aise to ye log sach batayenge kya apne dushmano se?
😂
😂 suchu ne dating app join Kiya 😂 aur wo admi blackmail kar raha hai 😂
Jutha bahana banaya noina darling 😂
Bach Gaye
Originally posted by: graphicd96
Dimag lagaya aur phir bech diya 😂 direct dushman se questions kar rahe hai 😂
Aisa nahi ki chaal chalkar fasa ke pucche 😂
Aise to ye log sach batayenge kya apne dushmano se?
😂
Ye hum viewers ko khush karne ke liye hai, Mihir n chillaye iss par, sirf Tulsi pe chilla tha.. 😂
Wahi to Mihir Virani thinks ki ye sach bolengi, he is still very soft with Noina. 😡
Viranis , agar dushman ki chaal pata lag gai to dushman ko pata nhi chalne Dena chahiye ki humein tumhari khabar hai 😂 palatwar ki bhi koi cheez hai 😂
Dimag diya hai to use karo 😂
Actually mein episode dekhne ke baad comment nhi karti
Scene wise comment karti hu isliye aage ka dekha nhi to likh diya 😂
But aage dekha to pata chala ki ye bach gyi thi 😂
Originally posted by: graphicd96
Actually mein episode dekhne ke baad comment nhi karti
Scene wise comment karti hu isliye aage ka dekha nhi to likh diya 😂
But aage dekha to pata chala ki ye bach gyi thi 😂
What do you expect from Virani's 🙄
Noina ne suchu ki izzat utar di
Nanis on dating app and suchu sent her pics
😭😭😭😭😭
Episode 1: A New Beginning, A Hidden Truth Note: This is an original fan-fiction and not part of the official storyline. Opening Sequence The...
Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...
Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...
Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...
71