Achi toh Geetanjali bhi lagti thi but bechari mar gayiOriginally posted by: A_Star39
if the new girl and armaan look good then bye bye sharmaji ki beti
I hope that hornavri doesn't give bhasans

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Achi toh Geetanjali bhi lagti thi but bechari mar gayiOriginally posted by: A_Star39
if the new girl and armaan look good then bye bye sharmaji ki beti
I hope that hornavri doesn't give bhasans

geetanjali ko toh eyebrows ke liye troll karte the even when she was pretty
Ab yeh toh itni pretty actress hai
Isko kaise troll karenge
I hope armaan Jogans like this new entry and iski fans banjaye.
Fir solos ka kalesh
Ya Geetu’s eyebrows were distracting😅. Baaki achi thi. Iske liye bhi kuch na kuch dund lenge solos troll karne keliye. Arman jogans love those who hail their ladla. Toh jitne din Anika will support him, jogans will support her😂Originally posted by: A_Star39
geetanjali ko toh eyebrows ke liye troll karte the even when she was pretty
Ab yeh toh itni pretty actress hai
Isko kaise troll karenge
I hope armaan Jogans like this new entry and iski fans banjaye.
Fir solos ka kalesh
Ye toh start bhi ho gaye but kya pata ye ladki trap karne wali ho jo promo mein heh. Uska face thodi dikha heh.
she's ten times better than abhiraOriginally posted by: AgniShiva
Ye toh start bhi ho gaye but kya pata ye ladki trap karne wali ho jo promo mein heh. Uska face thodi dikha heh.
Agar isse trp badhi toh samjhlo ar is gonna with ab for anika. Bhala hua toh iske through leap laayenge
Originally posted by: AgniShiva
Ye toh start bhi ho gaye but kya pata ye ladki trap karne wali ho jo promo mein heh. Uska face thodi dikha heh.
Kitne insecure pankhas hai just like leads..hai
Originally posted by: AgniShiva
Ye toh start bhi ho gaye but kya pata ye ladki trap karne wali ho jo promo mein heh. Uska face thodi dikha heh.
Shivangi joshi jaisa hair style hai is Anika ka
Seems like ar ki life mein bhi kartik jitni girls aayegi means 10Originally posted by: LaughingGirl
Shivangi joshi jaisa hair style hai is Anika ka
