Originally posted by: Ajab.Pehchan
Hopefully, Abheera and Manisha are both dead by the time Maira marries
And all of the poddars. And the fat woman. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Ajab.Pehchan
Hopefully, Abheera and Manisha are both dead by the time Maira marries
And all of the poddars. And the fat woman. 🤣
Originally posted by: Darkxmatter
Ai translation to subtitles 🤣
Behenji kya kashth hai aapko yaha kyu muh uttake aaye ho...kya aapke ghoshthi panner pe ab koi varta laap karne ke liye koi vishya nahi baccha hai jo aap yaha muh utta ke bina koi sharam, haaya ke aagaye ho..?ya phir aapke pankha, nirlajj aadarsh paatra log itne behaya hai itne nirlajja hai ki unke vishya mein ab aapko charcha ya vartalaap nahi kar paa rahe ho...issliye yaha tucch naam badal kar jassosi karne mann ki pidda nikaal aaye ho..kripiya apna gantvya spasth kare !!!!!
Chalo at least accha khasa entertainment toh mil raha hai aaj
🍿
why are you bodyshaming Tanya?
This is a public forum and the rules strictly forbid any form of bodyshaming.
Please change your comment or else I would be compelled to report this to the MODs
Ab ka kaand time aagaya hai...yeah now I want mast kalesh and kaand by ab and please Varun ko jail se bail karao Bahar laao aur badla lo
AStar_39, actually the former ID is indeed a foreigner or NRI
Dekh behen sidha siddha bol rahi hoon agar body shaming karni hai toh apne ghatiya forum page PE jaake kar yaha muh utha ke mat aa i am reporting you for this