A pankha dogla leads ka bhakt who thinks ki mein name change karke aaungi toh koi pechne ka nahi ..
Kya spy banegi yeah andhera mamla waali re!!!!!!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
A pankha dogla leads ka bhakt who thinks ki mein name change karke aaungi toh koi pechne ka nahi ..
Kya spy banegi yeah andhera mamla waali re!!!!!!
Hindi main reply dena zyada mazedar hai kyunki isko samajh nahi ayega ki hum kya bol rahe hain to kuch bhi bol sakte hain 
Andhera maamla behen please aap samjho
Kya mazboori hai ki yeh serial aap dekh rahi ho
Aapke desh mein content ki kami hai kya?
If this is the fake account of a certain someone then feel free to take revenge. Would love to settle the scores.
Ai translation to subtitles 🤣
Je baat yeah bhi sahi mast insult karne ka Mann. Kar raha hai mera
Ab kaisi weird insaan heh. Agar abhir ki shadi karani bhi heh Kiara se toh manish ko bulao bhai.
Ghar k bade lete heh aise decision. Wo aake baat karega kav se. Manisha - manoj ko darr heh ki jaise last time chod gaya tha waise naa ho jaye. Aaj kav ne bhi manisha ko force nahi kiya abhir se shadi karane kiye.
Kal ko maira ki shadi k liye manisha aa jaye bich mein and decision lene lag jaye toh chalega ab ko. Tab bolegi mein maa hu and iske fans ko tab bura lag raha tha jab school function mein maira tanya- krish ko leke gayi thi as guardian.
.
Hopefully, Abheera and Manisha are both dead by the time Maira marries 