Galat shabd 
Salmaan ki agli movie ka naam kuch panno pehley hee reveal keeya hain humney
Amal Bhaijaan (Bajrangi Bhaijaan Part 2)
Aur yeah hain uska promo poster (reveal ke leeye). Yeah text bhee cheepka do promo poster par hee 
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Galat shabd 
Salmaan ki agli movie ka naam kuch panno pehley hee reveal keeya hain humney
Amal Bhaijaan (Bajrangi Bhaijaan Part 2)
Aur yeah hain uska promo poster (reveal ke leeye). Yeah text bhee cheepka do promo poster par hee 
Tanya goes angry and then forgets that she is spiritual mata.....
Eye goes huge and tone changes
Abb baarat Marathi bigg boss mein jaayegi.

Vault mei kis tarah ke post ja re hain koi phle hi bata do?
Originally posted by: TrickyMind
Bajaj ko jaise pranit jaisa dost mila BBH mai.. waise dost muje mile hai yahan
Mods, please take one of my post to vault instead of Tricky.

Shippers ab AI reels banayenge 
Tanya ka Amaal ka nazar utharna safal hogaya 
Poor Armaan 
Ab ham bhi amal ke rone dhone ko fake bolenge jaise GK ke rone ko fake bola tha sabneOriginally posted by: ScienceBitchYo
Mainey to pehley hi bola tha jab Baseer ke eviction mey Amlu ka rona edit out ker diya tha k Shehbaaz ke eviction mey dikhayen gey
