Desh ka bada problem is bb hindi ke baad kya dekhe 👏👏👏👏
Episode Discussion
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Desh ka bada problem is bb hindi ke baad kya dekhe 👏👏👏👏
Bb mein bhi housemates rangarang performance dete thei sallu ke songs per 
Realllyy?????
baccha lagta hai bhai woh.
Originally posted by: BombayChic
Kv ne game baja dala sabka , sabka dukaaan thappp.
unki dukaan hee band karwa di
Lets see
Maybe pranit chala jaye 🤣😂😂
Originally posted by: BombayChic
Kv ne game baja dala sabka , sabka dukaaan thappp.
Kv ne khud bb jeetne ke baad kuch nahi kia , uski khudki bhi dukan thapp hai 
Marathi Bigg Boss aa raha hain.
But wanted to see Mahesh Manjrekar as host. Hope acche contestants aaye.
Woh uss k videos mai fun content k liye jaisi aawaz nikalne ki try karta tha waisi hi aawaz ho gayi hai 😅