Originally posted by: infinity101
Yaar iss baar bina Ormax ke bada khali khali sa laga hai
Arey haan ye bhi toh hua karta tha
Diggu masoom toh shayad no 2 ya 3 per pohanchne ke saath hi eliminate ho gaya tha
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: infinity101
Yaar iss baar bina Ormax ke bada khali khali sa laga hai
Arey haan ye bhi toh hua karta tha
Diggu masoom toh shayad no 2 ya 3 per pohanchne ke saath hi eliminate ho gaya tha
Originally posted by: TrickyMind
Sallu ka mood waise kal jaisa hi hai .. Kitna disinterested lag raha hai ..
Chicha definitely need some milwati fizz or suii wala puddiya.

Aur ek YouTuber

Originally posted by: infinity101
Yaar iss baar bina Ormax ke bada khali khali sa laga hai
ormax wale khud last season khali ho gaye
Originally posted by: Chingaari
Chanchlani ki bday se yaad aaya iss baar hum sallu ki birthday celebration ka chu**pa nahi dekh paayeinge
BW forum haina waha jaake dekh lena 
Originally posted by: RockingSunny
Episode dekh ke it seems tanya is obsessed with GK. Malti ko to gk ne target karne layak kuch kiya hi nahi so far
Yaar ab aisa bhi nai hai.GK ka pehle Tanya and now Malti se bilkul khunnas wali vibe rehti hai.GK bhi koi mauka nai chodta hai Malti ko ulta sunane mein.Pehle it was only Tanya jisse wo chahe kuch bhi honjae irritated hi rehta tha..ab wo jagah dheere dheere Malti le rai hai.Kal bhi episode ke baad jitna wo Malti ko suna raha tha utna wo usually react nai karta.Constantly saying haan apna asal chehra dikha,true colours dikha he isn’t leaving any stone unturned too.
But it’s all fine kyunki didn’t taraf se barabari ki takkar chal rai hai.He keeps irritating Prnait with his Malti hate and Malti does the same for GK.
Originally posted by: TrickyMind
Aur ek YouTuber
Eli avram ka boyfriend hai.
Kv ne game baja dala sabka , sabka dukaaan thappp.

Originally posted by: TrickyMind
Aur ek YouTuber
Next season ke liye audition de raha hai 
