Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Cookermaichane
Chingoli ko bohoot interest aa raha hai
🐁eek doo gif aaur pheenk kaar maar
Vo hate you bol rahi mujhe
Originally posted by: Chingaari
Itne din ddt per full attendence ke baad mujhe pata chala ke Omika - praneet fan hai
Zennia - farhana fan potato,nishita,sunny ,infi and most of the ddt - GK fan
Shy -Malti fan
Sree and Deada - Tanya fan
Cookra ,Rukhi and tricka - Shahbaz fan
Nina - Amal fan
Aur Main tum sab ki fan

Tricky and Cooker ne laga dhi panauti on poor Shehbaaz 
Originally posted by: Chingaari
Iss task se hona kya hai ...faltu ka time waste
Kisi task se kya hi hua hai , wohi same cheeze baar baar.
Is episode dekhne se bhi kya,par hum kar rahe hain
Kya kya dekh rahi hoon Sallu indirectly tanya ko khubsurat bolta jaa raha hai bar bar.. Sui ka asar bada tagda hai.
Check karo if she is doing jaap when Sallu is on screen 
Originally posted by: Chingaari
Itne din ddt per full attendence ke baad mujhe pata chala ke Omika - praneet fan hai
Zennia - farhana fan potato,nishita,sunny ,infi and most of the ddt - GK fan
Shy -Malti fan
Sree and Deada - Tanya fan
Cookra ,Rukhi and tricka - Shahbaz fan
Nina - Amal fan
Aur Main tum sab ki fan
Shahbaaz k fan hai yani shiddat se show superhit inlog ne hi banaya hai 
Kya kya dekh rahi hoon Sallu indirectly tanya ko khubsurat bolta jaa raha hai bar bar.. Sui ka asar bada tagda hai.

Tanya ka voting code kya hai ? 