Yeh wala task toh Pati Patni Panga mai bhi tha.. BB- PPP k script writers same hi hai 
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh wala task toh Pati Patni Panga mai bhi tha.. BB- PPP k script writers same hi hai 
Originally posted by: Cookermaichane
They didn’t show that Part
Let me ask shy@shy tere link mai aaya thaa kyaa yeh GK is bossy wala part
Pranit ko bacha liya, bcoz kaafi backlash ho raha hain uska.
Pranit jeetega yeh season.
MD aur Tanya ka nose bridge same sa hai
Yes.... Flemingo something
Originally posted by: PunnyPotato
Pranit ko bacha liya, bcoz kaafi backlash ho raha hain uska.
Prabit jeetega yeh season.
Jis tarh se edit ho raha hai
Laag raha hai muje bhi
Originally posted by: Chingaari
Shayad salman shahbaz ko apni next flop movie mein sign karega
handsome hunk jo hai

Tanya trying to be the baby here ... Dekho sirrr....baby talks
Originally posted by: Chingaari
Buddha buddhi HAHK replay kyun kar rahe hain
Everytime she comes they do that. Only that movie worked for them .
Originally posted by: Lilac_Rain
Chinguuuuuuu, Hiii!
Kabse I’ve been waiting for you!
(to the melody of Tu Hi Meri Manzil)
You are my uni-verrr-sityyyyyy
You are my co-llege
You are my college,
My darling university
sakku...
Welcome back my love sakku 🥰🥰🥰
Tujh mein nazar aati hai mujhe kalpu kakku
Choohe mujhe tujh se ye umeed na thi...i hate you