Thanku choohe !🤩
Weight lifting ki practice kar ke aayi thi ashnoor
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Thanku choohe !🤩
Weight lifting ki practice kar ke aayi thi ashnoor
Finally bb start hua
Originally posted by: Chingaari
😅
Ab toh aadat si ho gayi hai tum sab ki.
Iss baar New year kaise celebrate kareinge ...pehle toh kabhi MC stan concert , kabhi krushna ki mera nachcha , kabhi bharti ki double meaning comedy kabhi gutthi, kabhi yamla pagla diwana karte deol family...
Ab kya hoga
Ye new year wala issue to rahega
Mc stan concert was peak time when chinga mam and me were vibing on LKbaal song on 12 am
.Amal ne aaj Hana ko beta bhi bola, no romantic angle
Yeh kab huva
Starting with Sally and Madhuri doing weird cringe ..... Malti inspired start ho gaya hai
Buddha buddhi HAHK replay kyun kar rahe hain

Yeh BB walo DDtians ko kyu nahi bukate hai BB house mein 
You are zazu of DDT 
Haan hai toh 😂
