I think now no one can say that GK doesn't perform in tasks.
All 3 Gk ashnoor and pranit were brilliant today. When today there was no sanchalak, dikh Gaya kaun taks jeetta hai
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
I think now no one can say that GK doesn't perform in tasks.
All 3 Gk ashnoor and pranit were brilliant today. When today there was no sanchalak, dikh Gaya kaun taks jeetta hai
Tanya was trying so hard k kisi tarah pranit ka reaction aaye
Kuch below the belt keh de
Bechari aakhir haar k thak k beth gai
Iska game yeh hai k pehle provoke karo then victim play karo
Oops is ka ye game tha coz ab to na game raha na respect
Main nahi girungi
So right pehle se giri hui ho
When u body shame a girls shows ur class
Pranit aur Malti ne show khatam hote hai khud ka podcast shuru karna chahiye.. sare crush, ex, future aur beyond the world wale partners ka bare main discuss karinge. 🤩
Originally posted by: intruderfast
I think now no one can say that GK doesn't perform in tasks.
All 3 Gk ashnoor and pranit were brilliant today. When today there was no sanchalak, dikh Gaya kaun taks jeetta hai
Even when saamne walo ke pass zyada log the.
The episode was so good. Beech mein wo Tanya ki story kyun dikhayi bas ye samajh nahi aaya. That was just painful to watch
Originally posted by: intruderfast
I think now no one can say that GK doesn't perform in tasks.
Players ko nikalkar bacchon se compete karta hai
Malti is playing with pranit and he is happy with that
She is here for Amal
Bas luck hai k bhai ne vote appeal kar si ab to sab k sentiment aagaye
Dimaag, strategy and loyalty bhi to honi chahiye 
@nishita
Exactly bully group ki majority har task har voting mein use kari hai unhone hai phir bhi aaj groupism ko le ke ro rahe hai because they lost - such sore losers 
———
Aaj bhee numbers mein majority thee. Lekin dum naheen hain unmey
Unka contribution sirf mooh se chaltaa hain gandh ke saath
Ashnoor ka task mein effort dekho 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270