
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq

Originally posted by: BombayChic
Farhana tanya have made it unbearable for me to watch the show. The fakery by Tanya is just next level. Khatam hi nahi hota uska drama yaar. Farhana har day makeup lagake just forces a fight for no reason. Gobar season hai absolutely. They started off well but lost the plot as always. Bajaj baseer ZQ sabko nikala early on lmao.
Baseer ne to khood ko chela bana deeya. Uska jaana sahi tha.
Aur ZQ ne BB ko kitna bol deeya (khood ko shayad Saint Nepomaal samajh rahaa tha)
.
Phir bhi jo bachey hue namooney se Bajaj ko kaisey neekala. ZQ ko bhee rakh letey.
Yep my thoughts exactly.Originally posted by: anonymouse1
Haan, dekh to raha hoon show but mera koi favourite nahi hota. Iss baar to nominations bhi khud hee kar rahe hain, eliminations to hote hee hain biased. Socho, Padesha, Kunicka & Malti/Ashnoor top 9 mein hain.
Ddt kyu nahi aya phir. 
Originally posted by: BombayChic
Farhana tanya have made it unbearable for me to watch the show. The fakery by Tanya is just next level. Khatam hi nahi hota uska drama yaar. Farhana har day makeup lagake just forces a fight for no reason. Gobar season hai absolutely. They started off well but lost the plot as always. Bajaj baseer ZQ sabko nikala early on lmao.
Yes, starting mein theek laga tha but baad mein kabada kar diya, no tasks, bas Tanta baas ki fakery dikhate rahte hain. Farhana to next level hai, kai-2 karti rahti, vo hee content hai bas. WKV bhi satsang jaisa ho gaya hai, Sallu baba pravachan dene aata hai.
Agree. Baseer shot his own foot by that shit contestants remark and the whole sidekick stuff but usko feedback start se nahi diya which was kinda wrong . Not even one whereas Mridul ko har week bola despite being inactive 😕. Bajaj ZQ were probably active and not sidekicks phir bhi nikala . Zq ka phir bhi understandable hai for the comment. Bajaj was the most unfair one.Originally posted by: GKWillWin
Baseer ne to khood ko chela bana deeya. Uska jaana sahi tha.
Aur ZQ ne BB ko kitna bol deeya (khood ko shayad Saint Nepomaal samajh rahaa tha)
.
Phir bhi jo bachey hue namooney se Bajaj ko kaisey neekala. ZQ ko bhee rakh letey.
Originally posted by: BombayChic
Yep my thoughts exactly.
Ddt kyu nahi aya phir.
Yaar, bas time nahi mila, vaise bhi bahut thanda hai ddt bhi iss baar.
sabne give up kar diya lagta hai.
last season type reporting nahi hoti lol naa hi waise wale jhagdeOriginally posted by: anonymouse1
Yaar, bas time nahi mila, vaise bhi bahut thanda hai ddt bhi iss baar.
sabne give up kar diya lagta hai.
naaahi mass blocking lmaoOriginally posted by: GKWillWin
Hum bhee yahee boltey hain. Baahar aur andar sirf uskey charchey hain. Phir kaisey vijetaa na ho ? Khaas kar to andar.
Tumney beena dekhey 💯 % sahi soch leekh di.
Kya thaa gulati vs tanna aur kya ho rahaan yahaan. Woh season mein to shaayad woh finale naheen pochtaa yas phir kuch bahoot alag kartaa
I am a good observer 

I think from S10 BB started going downhill.
Nothing makes sense.
Originally posted by: BombayChic
last season type reporting nahi hoti lol naa hi waise wale jhagde
naaahi mass blocking lmao
Iss baar to WC bhi last season jaise interesting nahi laaye. jhagdne ke liye kuchh to hona chahiye, sab thande log hain, bas halwa, puri, anda pe hee poora season nikal diya.