Welcome to family week wala board toh abhi bi laga hua hain
Leaks kitne jhoote hote hain
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Welcome to family week wala board toh abhi bi laga hua hain
Leaks kitne jhoote hote hain
Chings task ke winner wala leaks bhi wrong hi tha
Chicha calling because you have been wildcard these people have been dismissive of you.
Pari

Saint Nepomaal ka kuch bashing nahee ho rahee. Jaisey sab ne socha thaa
..
BB ka ladlaaa nepobaby ko Sallu pyaar se baat kar rahaan hain 
Palti ka hug 
Unke inne long shots bhi in wkw, after BB inka chalega kya?
Best guy KVM cheated on Chum
Noor ka Tanya se kya deal hain, ab she is making a mudda out of the bear
Originally posted by: RockingSunny
Isko hua kya hai?? He never overreacts like this
He’s miffed bcoz of that band wala action I think.
Although I do feel bad for her..Har bar bechari peeche baithti hai.