Originally posted by: SoIWasSaying
well well wellll!!!! hum saare dekhne bhi toh AA rahe hai

Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: SoIWasSaying
well well wellll!!!! hum saare dekhne bhi toh AA rahe hai

Originally posted by: Chingaari
Tanya ne apni kidney lungs heart sab de diye uncle ji ko impress karne ke liye ...bechari bohat achcha halwa bana ke laayi aur ashnoor mazaak bana rahi hai tanya ka
Yeh nainsafi hai, anaaye hai. Nahi chalegi, nahi chalegi.
Yes her video of saying such stuff is not found so I think this is a lieOriginally posted by: PunnyPotato
How do we know she said that? Woh convo nahi dikhayi hain. Hum sirf assumption kar rahe hain ki usne yeh bola hoga. Also SM per agar koyi Baseer ko follow nahi kar raha ho, usko yahi lagega he is only supporting Farhana with the way he has been. Usper thodi itni research ki hogi dusro ne
Lagta hai tumhare channel wale tumhe pakad khar bitha dete hain. Well, saste channels mein yeh problem toh hai.
Shahbaz aur Malti mein competition chal raha hai ke kaun pehle prove kare - -- Real Shit kaun hai out of these two shitties
Amaal ko Achanak yaad aaya colourful tapes chipKane??
Ye season meri Kunnu ke naam
She deswrve this season' s trophy more than GK, AMal , Tanya , Ashnoor ...etc etc
Yeh sangeeta jab bathroom slipper bolti hai, tab mujhe bathroom sweeper sunai de raha hai 

Aap tanya ke kuch paise churake iske liye fans khareed lo. Jeet jayegi aram se. Bb bhi yehi chahta haiOriginally posted by: Chingaari
Ye season meri Kunnu ke naam
She deswrve this season' s trophy more than GK, AMal , Tanya , Ashnoor ...etc etc
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270