pichle season also they stayed for whole night and next day
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
pichle season also they stayed for whole night and next day
Is bechare ko maloom bhi nahi tha isne kis panauti ko blessings di hai
Amal Shehbaz ab kuch nhi ho skta
Sooooooo if Shehbaaz ne gusse gusse mein bola, toh isko captaincy kyu di gayi hai?? Y does he not quit being ba captain then??
Originally posted by: TrickyMind
Rohit shetty ne aa k bola maine pura season dekha hai.. Aur Farhana ko feedback de raha hai- bas language ka control karo.. aisa na ho aap kisi ko winner bana do.. Mehnat kar k aagey ja rahi ho dikhta hai .. bahar hum ko dikh raha hai..
(Rohit shetty galti se pura season dekh le ek baar toh sharm se chullu bhar paani mai doobega yeh wali script pe 😅)
Shetty itna vella kabse hogaya that he has time to watch BB 
@ nishita just watch for fun or timepass. I realised it last two seasons.
Haina best comment of the ddt 
Thank you chingu ji, i hope yeh sach hojaye 
Salman kahan hai
Rohit show ka kachra kardiya
Originally posted by: TrickyMind
Amaal soch raha hai abhi sorry bol du .. thoda ruk k bol deta hu..
🤣
Shetty toh itna hansi- khushi mamla nibta raha hai jaise koi comedy ki ho inn dono ne
Rohit- aap mai se kitno ko lagta hai Gaurav acting karta hai? Manipulative hai?
Rohit ki bakwas sun k GK ne ab give up kar diya hai.. Bol lo jo bolna hai ..
Shehbaaz ko "wild card" Aaya hai, yeh bhi amaal bata raha hai..... But Gaurav is running the show for his group