Episode Discussion
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tanya itne followers se bhi khush nahi hai ..
Tany ne toh expect kiya hoga VK jitni following ho gayi hogi ab tak 😅

Maaf kardo ab usey uss typo ke liye🤣
nshi bhai Tanya nahi....usne poore season irritate kiya haiOriginally posted by: RockingSunny
Ha kuch zyada hi beizzati kar di hai uski. But jeet hi sakti hai
. Mereko to tanya chalegi as winner over these two

matlab kitni .. who vkOriginally posted by: TrickyMind
Tanya itne followers se bhi khush nahi hai ..
Tany ne toh expect kiya hoga VK jitni following ho gayi hogi ab tak 😅
Amaal predicting that Gaurav wants to fight with him..... But I don't think fighting is the prime modus operandi of Gaurav.
Originally posted by: TrickyMind
Tanya itne followers se bhi khush nahi hai ..
Tany ne toh expect kiya hoga VK jitni following ho gayi hogi ab tak 😅
Show ke baad kabhi ddt dekh liya toh sadmey mein aa jayegi
GK More Malti kafi hassi mazak kar lete hai sath mai..
GK Malti ko puchh raha hai - Tune uss group se logo ko bahar kaise kiya ? Tu aayi baad mai hi hua hai yeh 😂
GK- More, yeh bhi ho sakta hai she is playing us as well
Malti- aap se toh taang khichayi wala equation hai
Gk- haan tune hi active kiya ho muje 😂
Virat Kohli 😂matlab kitni .. who vk
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270