The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Farhana ki half conv was beeped today
Wkv pe itna hua then she says main ne jo abuse kiya wo deserve kartay thay isliye kiya
Originally posted by: TrickyMind
Kal k promo mai toh GK live audience k sath Cookera ko bhi kuchh suna raha hai
Gk - Darati hai duniya darne ka nahi
Khali hath trophy k bina ghar jane ka nahi
😂
Arey arey. Sir. What a dialogue! Khanna saaab supremacy! 
I think ek time sab skata table pe khana kha letay kya burai thi
Tanya’s statement was wrong mujhe sab k saath nahi khana
Rule banana galat hain. Pyaar se boltaaa ki sab ne socha hain table pe khaney ka to please aa jao. But bola. Agar table or naheen khaogey to khaana naheen milegaa woh mujhey bahoot lagaa. Meri Tanya yeah baat mein saheee thee.
Sanchalan right laga
First round main gk ki team k points achay thay and 2nd round main better ans thay kunicka team k
Mridul was not able to explain
Malti didn’t want to explain
Originally posted by: TrickyMind
Kal k promo mai toh GK live audience k sath Cookera ko bhi kuchh suna raha hai
Gk - Darati hai duniya darne ka nahi
Khali hath trophy k bina ghar jane ka nahi
😂
clip ka link share karlo please
Assembly room main sab se better gk ne bola
Peechay se bauhat bakwas horahi thi
Tanya ki baatein
Humaray aansu aap ko izzat se mehngay hain
Jo aap ko hai hi nahi
Tanya tumhari kya hai jo thi wo rahi nahi
Sanchalan right laga
First round main gk ki team k points achay thay and 2nd round main better ans thay kunicka team k
Mridul was not able to explain
Malti didn’t want to explain
Aur Kunicka and Tanya ne bahoot achey aur satik jawab deeye
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270