Tanya task mai itna ladd jhagad k chilla k bol rahi hai “meri health thik nahi hai”
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Tanya task mai itna ladd jhagad k chilla k bol rahi hai “meri health thik nahi hai”
Tanya justifying herself that she hasn't kissed nor does she like Amal
Kiss wala part BB ne highlight karke dikhaya tha woh task, nehi kiya
Amaal garden area mai Tanya se “mai khana nahi dunga.. Tu uss ko galat cheez pe support kar rahi hai” Kare ja raha hai
Andar kitchen mai Kunnu ne Farhana ko khana de bhi diya 😂
Tum logon ko tanya kitni bhi buri lage lekin she is totally right in this argument
Meri feeling bas sree hi samajh sakti hai
itv ka superstar doesnt want to give Tania footage
She asked him clarity on Spiritual influencer
This zabardasti wala khana Matt do is kinda stupid..... They sneak eat in no time 💁♀️💁♀️
Khanna saab ne dheere se Farhana ka make up gayaab karne ka idea sabko de diya. Khanna saab supremacy! 
GK Malti ko idea de raha hai “yeh sab mat karo.. make up chhupa do iss ka”
Saint Amal bahoot galat thaa. Khaana sirf table pe. Usko to yeah bhee naheen bol saktey. Apney baap ka ghar hain kya ?
Saint Amal Bolega - Haan mere Danube chachey ka hain 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270