The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Chingaari
Chapp chappp chapppp
Ashleel cheeze mat likhiye. Removed vault main padi milogi.

I am inspired from her and now I can confidently lie and become a ministerOriginally posted by: EtherealRati
Tanya is like shehbaz amal se log kya inspire honge...toh bhai tujh jaise jhooti se kaun inspire hone waala hai....and bb kaun inspire hone keliye dekhta hai.

Yeh Danube wale chichaa bhi Tanya type fraud hai kya?

wo saza nahi mukti ha us ke lye saar
__
O paaji Munnna. What a meaningful post! 

Originally posted by: TrickyMind
Kunnu ne khud hi bol diya- Mai chachi, nani, tayi nahi hu.. Mai gundi hu
Yaar inko nikalo ab...nahi jhela ja raha inko. Pata nahi kya phaank liya ..bich me thik ho gayi thi after initial weeks...Ab fir bina baat ke pange lene lagi hai. Especially with Bajaj and Ashnoor...Tanya, Kunnu ko in dono se bohot problem hai
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270