The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Chingaari
Second shift fighters aa jao
Main toh shift se bhatak raha hoon. Ovetime ka add kar dena pay cheque main. 
Kitna bekaar hai ye pati patni aur panga
Shayad worst prog hoga aaj tak ke itihaas ka
why is it running over time. Bakwas.Originally posted by: Chingaari
Kitna bekaar hai ye pati patni aur panga
Shayad worst prog hoga aaj tak ke itihaas ka
Originally posted by: Chingaari
Kitna bekaar hai ye pati patni aur panga
Shayad worst prog hoga aaj tak ke itihaas ka
Konse show ka update de rahe ho Chinga ji?
Ek gutthi sulaj nhi rahi Chinga. Official BB timing 10:30 hai ya 10:45 hai? Kya kya dekhna padta hai rooz rooz. 
So that means the nasty comments are justified?? Also weight gain sirf khane se nahi hota hai. Everything is not related to foodHaan bhai, bas Noor ka hi alag body hain ghar mein, baaki ke 14 log jo 8 weeks ghar mein rahe hain unn sab se
Originally posted by: Deadinside
Ek gutthi sulaj nhi rahi Chinga. Official BB timing 10:30 hai ya 10:45 hai? Kya kya dekhna padta hai rooz rooz.
Tricka bhai ke according 10:47 ho gaya hai tine
Fresh n non saggy sallu ji aa gaye 

Epi k start maj Sallu SRK ka song gaa raha bai akela akele- Tuje dekha toh yeh jana sanam