Wohi hoga manish malhotra sabya Tarun tahiliani wale sarees. Sabko apne payroll pe rakha hain isneye premium sarees kya hote hai ? iske liye sabsyachi ne design nahi kiya ?

Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Wohi hoga manish malhotra sabya Tarun tahiliani wale sarees. Sabko apne payroll pe rakha hain isneye premium sarees kya hote hai ? iske liye sabsyachi ne design nahi kiya ?

@ Nishita Tanya hawa mein udd rahi thi. Premium saree and premium night suits
..aur kunnu ko bhi suna rahi thi kitchen me trolling karke. Kunnu ne ek second mei chup karaya usko..wo jo lehenga tha weekend mein wo 2013 ka design hai.aur aaj ki blue cheap saree wo 2008 ki design..
Originally posted by: PunnyPotato
Sabse important point, doodwale isko voyekyun denge?
Kunnu ko lactose intolerance haina
, woh toh doodh peeti he nahi
Lactose free doodh hai na on special demand 
Zeeshu ki gandi nazar thi gk pe isilye mukya dwar se nilakla usko.
Zeeshu - Bahut workout kar raha hai .
Gk - Tu bhi aaja bazaar mein .
Zeeshu - Chal nigode tum cheroge mujhe


Dhoodhwaala community ko industry change karni padegi ab. Tabelon ki jagah, lactose free ya almond milk ki factory lagegi.
@Munna - Mittal se jyaada rich toh Daboo hai
.Mittal ko music video chahiye Amaal ke saath ekdum Handa hai.
#TANARA HATTAL

Nishita season ki Asli chapri Tanya hai..we can easily spot designerwear and Tanya thinks everyone is uneducated fools who buy her false narrative..she.didnt even spare ekkumaiya. Kunnu and Tanya saas bahu
Malti was looking hot in saree. Malti was really trolling Tanya today
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270