Cheli cheli hi rahegi bas master badalte rhte hain iske
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Cheli cheli hi rahegi bas master badalte rhte hain iske
Neelam aur Kunika saare hathkande apna ri hai footage khane ke. Dono ki dono pagal hai
Neelam aur budhiya khud ko pariyan keh ri hai and bol ri hai hume makeup ki zarurat nahi
Budhiya while making something- Amaal bhi piyega kya. Farhana- Amaal ki jee huzuri toh karni padegi na warna acceptance nee milega kahi 
Budhiya pagal ho gai hai. Feeling bad for her. Sadma lag gaya hai ise
Ye baal ki dukaan jab dekho sofe ya bed pe pada rhta hai kuch duty nee hoti kya iski
Farhana- inko duty nee karni toh baar baar kitchen mei kyu ja ri hai. Budhiya- iske baap ka ghar nee hai isko bol de. Budhiya ki family pe koi chala jae toh ghar sarr pe utha legi
Originally posted by: RockingSunny
Sera sis phir wapas ayegi for kalesh. Gaurav ko ganda bolke khud 2 mins ka content dekar bhag jati hai
Ab woh 2 minute hi dikhta hai toh aur kya bolun.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270