De dega yaar. Winners mei I don’t think uska koi say hota haiOriginally posted by: Cookermaichane
Ha he don’t care
But trophy wooh apne haath se pranit ko
Mushkil hai nahi dega
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
De dega yaar. Winners mei I don’t think uska koi say hota haiOriginally posted by: Cookermaichane
Ha he don’t care
But trophy wooh apne haath se pranit ko
Mushkil hai nahi dega
Strategy se zada stupidity lagi mujeOriginally posted by: RockingSunny
That's why I said I got sadistic pleasure
. It was actually a strategy which did prove that he is shrewd but still mujhe to maza aya
. I lived upto my name
Originally posted by: infinity101
Sallu is such a sada hua buddha. No wonder none of his girlfriend stays
..
I like your blunt posts like this line. Savage bhyiii! 
Originally posted by: Cookermaichane
Ha he don’t care
But trophy wooh apne haath se pranit ko
Mushkil hai nahi dega
Haath se nhi toh shayad pair se toh de he sakta hai. 

But usse zyada stupidity bakio ki thi. I mean uspar gangup karne ki zarurat kya thi for thisOriginally posted by: infinity101
Strategy se zada stupidity lagi muje
. Aur ek to char gaye upar se riled up bhi ho gaye aur bakwas bhi kiya gaurav was absolutely cunning that time while triggering them
. Kal bhi abhinoor ko support karne wala hai. Ab to confirm hai iska har hafte nominated hona
Originally posted by: RockingSunny
Ye mangal laxmi bhi kafi dino se chal raha hai. Audience is loving the nonsense storyline maybe
Promo dekhain hain
Hamesha prob and sad moments
Aaj tak ek acha moment nahi hua
I think 7 days aata hai
Audience ko ye pasand kaise ata hai
Promo dekhain hain
Hamesha prob and sad moments
Aaj tak ek acha moment nahi hua
I think 7 days aata hai

Originally posted by: RockingSunny
But bb bhi to sabko democracy ke jaal mein phasa rakha hai to kya kare
. Plus he has soft spot for them so he and pranit wouldn't want them to get such a huge punishment
Waisay bhi ager koi karta like Amal ya shahbaz unka group support karta
Sirf ek kunicka hai jis k against shayed sab jatay lekin bb kunicka k against nahi hai
Aaj Baseer ka bahana edits kaafi aa rahe hain 
Originally posted by: infinity101
De dega yaar. Winners mei I don’t think uska koi say hota hai
Chicha ka haar cheez main say hota hai Infinity. Sir is doing BB since many years now. Creatives and script team definitely listen and consider his inputs before making any decision.