GK nominated Nehal
Nomination task ki shuruaat toh achhi hui
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
GK nominated Nehal
Nomination task ki shuruaat toh achhi hui
Originally posted by: Chingaari
Nehal per toh koi dress kpi color suit nahi karta
She looks too made up and fake just like her entire gimmicky attitude and accent.
OTOH, Malti in today's episode looks beautiful in the black saree.
Originally posted by: BombayChic
It is soo overbearing to have someone like her around . Damn must be energy draining to sit and listen to her all the time
I rate whoever can still jhelo her. Mekko toh ab insufferable lagti hain.
Ek shahbaz kafi nahi hai kya jhilaane ke liye
....itni thakeli shayari dekh ke bache khuche ddtian bhi nikal lenge
@ munna ki post
Nehal ko har cheez mein offend hona hai
Tumhare taste ko kya ho gaya hai, Shy
Theek hai ,uski seerat zyada kharab hai isliye surat bhi kharab lag rahi tum logo ko
😅Muje toh day one se shakal nahi pasand 😅
Originally posted by: Chingaari
Tu kyun maltinki tarah jhalla rahi hai ..deada poke kar raha faltu ka tujhe
Arey lekin. Ludakte hue toh ball he aati hai. Ya phir koi nasshedi.

✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270