who cares 🤣Originally posted by: AgniShiva
X p armaan fans sword leke aayegi abki baar and ab fans chup k baithege🤣😂
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
who cares 🤣Originally posted by: AgniShiva
X p armaan fans sword leke aayegi abki baar and ab fans chup k baithege🤣😂
Originally posted by: Mehersudha
who cares 🤣
I mean maza aayega fight mein 😂
Originally posted by: Mehersudha
manthara is played by chachi see the stick held by her with bending pose. Hanuman is chachu.
Ok, matlab kiara k sath kand hoga tabhi cutie k against hogi chahi.
Agar ab dono ko leke jaa rahi heh toh meri manifestation bhi puri kar do.
Otherwise ar ki side kuch bachega hi nahi.
Ram raja ka dharm nibhaya. Yaha toh jo bhi heh family heh toh unke liye jiyega.
2 bacho ko leke bhagi toh ak se bhi aage jayegi ab🤣
let episode come in 🤣Originally posted by: AgniShiva
Ok, matlab kiara k sath kand hoga tabhi cutie k against hogi chahi.
Agar ab dono ko leke jaa rahi heh toh meri manifestation bhi puri kar do.
Otherwise ar ki side kuch bachega hi nahi.
Ram raja ka dharm nibhaya. Yaha toh jo bhi heh family heh toh unke liye jiyega.
2 bacho ko leke bhagi toh ak se bhi aage jayegi ab🤣
kitni Sanskari hai
Saari bandh liya wow