Originally posted by: Cookermaichane
Nina I m sorry Maine bola tha mai aaj episode nahi dekhuge paar
Kuch kaam nahi mere paas aaj
Adaat sy majboor
Ab toh mujhe bhi dekhni padey gi 🤣
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Cookermaichane
Nina I m sorry Maine bola tha mai aaj episode nahi dekhuge paar
Kuch kaam nahi mere paas aaj
Adaat sy majboor
Ab toh mujhe bhi dekhni padey gi 🤣
Chiti do to rona nahi do to ro, phado to ro ,kya bakchodi hai
I saw this on reddit
I didn't know he was this pathetic
Not defending the shit comments of these people. But keyboard warriors and celeb kya difference hoga agar same language use karoge toh.


Hello mera laddu shona mona bachha 😂😂Originally posted by: Chingaari
Inn ke gharwalon ko kitna soch samajh ke letter likhna parhta hoga
Amal phir se gali diya Farru ko - she gave a L for loser tag to him
Ch
insaan
Bhaisaaaab. Maze aajaaaye sir.

Mai hatti katti anime character likhne wali thi phir delete mara 😂😂
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270