Ye itni bari baat nahi thi that bb had to punish every contestantsOriginally posted by: Cookermaichane
GK-Abhishek
I m sorry
Maine jaan kaar nahi kiya thaa
Out of good gesture kiya thaa
Abhishek -ok koi nahi
GK saying sorry to everyone
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye itni bari baat nahi thi that bb had to punish every contestantsOriginally posted by: Cookermaichane
GK-Abhishek
I m sorry
Maine jaan kaar nahi kiya thaa
Out of good gesture kiya thaa
Abhishek -ok koi nahi
GK saying sorry to everyone
Bhai dekhkar aaj ke episode ka recap dena and tell what Gaurav does and Ashnoor ke letter mein really Bajaj wasn't mentioned?
Originally posted by: Chingaari
Sorry ka dhanda bana rakha hai...
Bas politically correct banne ke liye sorry bulwa rahe hain cheap amaal se
Iske sorry se saasti toh free cheezein bhi nahi at this point. Gandh bakko sorry bolo gandh bakko sorry bol - that’s Amla’s game.
Originally posted by: TrickyMind
BB ne Nehal ko CR mai bulaya hai aur Nehal se puchh raha hai - kya GK ka letter padhna galat nahi tha? Kya Neelam ka letter chhup chhup k padh a galat nahi tha?
Agar wo mana kar deti to Maan jata kya
Tanya -mai chudail hu kya 


Nehal ne ahsnoor ko letter kyu diya 
Malti - maine aaj tak BB nehi dekha, I watched only for you Amal, tu nehi hoga toh I will get bored 
BB ne aur ek baar aa k clear kiya task toh GK aur Neelam ki wajah se hi cancel hua hai.. ek week captain k bina ghar chalega..
GK ka muh phul gaya hai yeh sun k
Malti hoti toh haan bol deti

✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270