Deadwa ko content milgaya ajka
Episode Discussion
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Deadwa ko content milgaya ajka
Malti-Gk took bohoot aggressive nikle
Kunnu/kyu bhai captaincy task hai
Amaal nashede -yeeh shakaal banane layaak hi nahi hai
tere shakaal dekh 
Bajaj - koi toh banao
Amaal - woh shakal banane layak nehi hain
Bajaj ke liye board dono ne empty hi rakha hain 
Bajaj phir bhi wrestler noor ko jita diya 
Originally posted by: Chingaari
Subah subah jo bowl ke saath spoon bhi khaaya usne ..bas usi ka shaktinpradarshan kar diya
Bhains ki ankhh. Yeh kaunsa vitamin intake hai. Bowl ke saath spoon?!

Malti - GK toh bade aggressive nikle, mujhe toh laga woh polite honge
Kunnu - kyun bhai, everything is fair in captaincy task.
Ashnoor ke 2 pieces against multiple of GK but phir bhi Bajaj was dishonest 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270