Deadwa ko content milgaya ajka
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Deadwa ko content milgaya ajka
Malti-Gk took bohoot aggressive nikle
Kunnu/kyu bhai captaincy task hai
Amaal nashede -yeeh shakaal banane layaak hi nahi hai
tere shakaal dekh 
Bajaj - koi toh banao
Amaal - woh shakal banane layak nehi hain
Bajaj ke liye board dono ne empty hi rakha hain 
Bajaj phir bhi wrestler noor ko jita diya 
Originally posted by: Chingaari
Subah subah jo bowl ke saath spoon bhi khaaya usne ..bas usi ka shaktinpradarshan kar diya
Bhains ki ankhh. Yeh kaunsa vitamin intake hai. Bowl ke saath spoon?!

Malti - GK toh bade aggressive nikle, mujhe toh laga woh polite honge
Kunnu - kyun bhai, everything is fair in captaincy task.
Ashnoor ke 2 pieces against multiple of GK but phir bhi Bajaj was dishonest 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270