@nishita yeh tanya kuch bhi bolti hai 
Episode Discussion
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
@nishita yeh tanya kuch bhi bolti hai 
Sign wala task aate hi GK mai ajeeb josh aa jata hai.. Surf uss ki hi loud voice sunayu deti hai
4 log.. 6 log.. tu udhar let.. Tu U bana.. Tu wahan let ja.. jaldi guys jaldi..
Shehbaaz and his obsession with tatti jokes 
Ashnoor-yeh Malti ki vibes sahi nahi aa rahe

Originally posted by: TrickyMind
Tanya GK ki motivational speech de rahi hai- Kya aap BB se jaoge toh sirf trophy hi aap ka target hai?
GK toh haan bol raha hai
GK ne koi badi badi baate bol li- plane take off se pehele runway pe chalta hai.. Kursi ki peti bandh leejiye mausam bigadne wala hai (Yeh sun k GK k fans ko bhi hassi aayegi yeh bol k kya gaya 😂😂)
Je baat. Pilot Khanna saab. 
BB ne 80% ration de diya .. yeh sun k practical exam k karta harta GK - Well played guys well played.. Have a glorious good night
Baseer tooh aab epsiode mai dkehta hi nahi 
Amaal parhe parhe fasaad phailata rehta hai
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270