Originally posted by: WhtsinAname
Yeh iss Malti ko bhi kuch nai aata
Bas badi badi baatein karna karwalo inn se
yeh amaal ko peche chodege muje laag raha hai 
Episode Discussion
Originally posted by: WhtsinAname
Yeh iss Malti ko bhi kuch nai aata
Bas badi badi baatein karna karwalo inn se
yeh amaal ko peche chodege muje laag raha hai 
Nehal ki mridul ne sekhi hui rotiya burnt lag rahi hai
Malati - jali hui rotiya toh crispy aur tasty lagti hai 
Baseer wants to be in a long relation - but Malti pointed out he boasts about his flings
Nehal ki kitchen dress se thoda bada burner saaf karne wala kapda hai mere paas
Baseer-Malti
Do you think I will have love in life

Malati ko waise kitchen duty pasand nahi aa rahi
Malti to Tanya - she is practical, never has worked hard
She is not an over thinker, everything is planned
Malti roti jalake bol rhi.....
sahi toh hai..main toh aisa hi khaati hoon. Crispy nai ho toh tasty nai lagti
Isiko dedo phir tasty wali roti.
Malti ji dhere dhere ek balti si banti jaa rahi hai.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270