Kunnu full day kitchen mein kaam karti hai phir bhi ye log + host iss se battameezi karte hain
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Kunnu full day kitchen mein kaam karti hai phir bhi ye log + host iss se battameezi karte hain
Yeh Malti kaunse pudiya lekaar aaye hai

Yeh iss Malti ko bhi kuch nai aata
Bas badi badi baatein karna karwalo inn se
Malati ne smartly Mridul ko bhi sath mai roti banane bula liya - Mridul, aaja mai roti sekhna sikhati hu..
Nehal and Baseer were called as a couple 
Ye kab hua
Malti-Abhishek
Thoda jooth bolta hai
Aur selfish hai
Malti-Ashnoor
Stubborn hai
Mean hai
Khuud ki baat kaar rahe hai 
Malti about Nehal - emotional hain but confused hain
Kunika - emotional hain par bewkoof hain
I felt bad for farhana. But after watching the lf clip where she message that shehbaz clip I am
. Why are you ruining your self respect for these b*st*rds yaar??
Originally posted by: TrickyMind
Kal ka episode toh nahi dekha bas ek clip dekhi jis mai GK footage lete hue dikha.. Kafi achhe se baja raha tha Neelam ki.. Aawez k jaise dance jarte hue nahu par uss k jaise hi Neelam ko bol bhi raha- Meri chai mai do chammach chini.. Mere parathe mai ghee kam.. Mere rice mai masale kam 😂
Kal redbull pi ke aaye the khanna saab. Full of energy. 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270