Pranit and Farhana ka couple BB zabardasti kyun bana rahe hain
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Pranit and Farhana ka couple BB zabardasti kyun bana rahe hain
GK is asking Malti - inn dono ki shadi kab hone wali hain 
Bakwas task suru 
Originally posted by: Deadinside
Khudki footage he chop ho rakhi hai ki tum tomatos onion ki baat kar rahi.
Kal ka episode toh nahi dekha bas ek clip dekhi jis mai GK footage lete hue dikha.. Kafi achhe se baja raha tha Neelam ki.. Aawez k jaise dance jarte hue nahu par uss k jaise hi Neelam ko bol bhi raha- Meri chai mai do chammach chini.. Mere parathe mai ghee kam.. Mere rice mai masale kam 😂
Amaal-farhana
Sorry
Mera sardard ho raha thaa
Tooh ghar chala ja bhai 
Malti -to Pranit - jhooth bolta hain bohot jyada
GK-isko dekh kaar laga tha muje ki isko palm reading aata hai 
Bajaj ko Malti ne - selfish bola and jhoota
Noor - thora sach bolta hain 
Mridul kitchen main khelta hua.
Malti - Noor ko mean bola 
No wonder she dislikes her now
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270