I was about to mention Radhe maa?? Tanya ne Radhemaa ke clips kafi dekhe hoge..galiyan bak rahi thi aur baad mein hanuman chalisa ka dhong.
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
I was about to mention Radhe maa?? Tanya ne Radhemaa ke clips kafi dekhe hoge..galiyan bak rahi thi aur baad mein hanuman chalisa ka dhong.
Bajaj ke jail mata di main sirf 'lets rock' missing hai. Sir would become Himesh Reshamiya.
Neelam and Tanya - I'm not speaking with Amal but will offer to do maid duties for him 
GK - Personal opinion personal rakhe.. Public forum mai ja k kyu bol rahe hai.. Mai sorry kyu bolu..
Originally posted by: Radhe101
I was about to mention Radhe maa?? Tanya ne Radhemaa ke clips kafi dekhe hoge..galiyan bak rahi thi aur baad mein hanuman chalisa ka dhong.
Yeh Swami Om, Radhe Maa types contestant se inspiration leke aayi hue hai. Proper dhongi and fraudiyaa.
Tricka apne experience share kar jail ke
Baaz doesnt want to wash utensils - so he is hiding under table
Neelam and Tanya - I'm not speaking with Amal but will offer to do maid duties for him
🤣🤣
Amla to chaiwali - GK ko chod. Woh bahar jaake sorry bolega mujhse
Kyu bolega be tujhse sorry nashedi ?? Entitled egoistic brat !!
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270