OK then stay off my back
. Bolna chahiye kise support kar rahe ho. Mere itne dushman hai to main masoom si jaan confused ho jata hu
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
OK then stay off my back
. Bolna chahiye kise support kar rahe ho. Mere itne dushman hai to main masoom si jaan confused ho jata hu
Originally posted by: RockingSunny
The great kunika ko disrespect karne wali ko aap support kar rahi ho?? Aap ki bhi asliyat dikh gayi
. Gosh pata nahi mujh jaisa bhola bhala insaan in bure logo ke beech kaise rahega
. Mere mummy papa ne ye sab nahi sikhaya mujhe
Mein keh rahi hoon "mummy papa ko beech mein mat layo". 😱
Originally posted by: RockingSunny
OK then stay off my back
. Bolna chahiye kise support kar rahe ho. Mere itne dushman hai to main masoom si jaan confused ho jata hu

Originally posted by: infinity101
Aaj toh cooker ne bhi essay likh dala tha.
Haan ji meine dekha 😂
Shebaaz ko panauti lagao support karo aur dafa karwa do show se .
Yeh insaan nahin sursuri hai .
Tu rise and fall dekh , phir apan woh discuss karenge
Flop nahi hain - apparently hit hain - don’t ask me why LMAO - I’m toh cussing Pixy every day for dragging me back to this tuchha addiction ☹️



Originally posted by: BombayChic
Tu rise and fall dekh , phir apan woh discuss karenge
I told the same thing 🤣
Originally posted by: NINALOGY
Bajaj bhoola hai, iss main bhi bakiyon ka qasoor hoga tabhi ussney react kiya
Is bajaj ko footage hadapne ki sursuri machi rehti hai.
Originally posted by: BombayChic
Tu rise and fall dekh , phir apan woh discuss karenge
Haan you guys have hyped it up so much - Imma start it soon - I’m traveling this coming week but once I’m back toh pakka!
bhai kitne achhe tasks hai. Yeh bb ko thoda copy kar lena chahiye waha se. Ueh kya violence dhakka mukki wala task deta hai bb.