Bb apne dil ki bhadaas nikal raha hai farhana ko bula ke 
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Bb apne dil ki bhadaas nikal raha hai farhana ko bula ke 
Originally posted by: nymeria5
Farhana is super kaleshi. Won't be surprised if BB does everything to keep her in. No wonder they extended her captaincy.
Captaincy extended??? 😨😭😤😱 Why? How? I hope iska iske group walo se hi maha kalesh ho Jaye.
Farhana - ab real reason de rahi hain GK ko select karne ka on front foot
GK - ka explanation is very word vomit - woh aisa hi hain
Originally posted by: Cookermaichane
Bohoot hi boring 5 rupee wala episode thaa
Pani wali fight bhi koi itne khaas nahi thee
Pani wali fight last ki 7 min mai hai
Iski alwaa kuch dekhne layaak thaa nahi
Shehbaaz ka overdose thaa
And end mai amaal ki singing
boring boring episode thaaChalo tata
Thanks for the update, ACP Cookraman. I know what to do now.

Originally posted by: Chingaari
Bb apne dil ki bhadaas nikal raha hai farhana ko bula ke
I misread it as Farhana ko khol ke. Double meaning main convert ho jaaye aisi cheeze mat likhiye Chinga daaku.
Farhana k liye toh jo abusive words use kiye hai dayan, chudail, naagin, undesrving woh bata k BB ab Farhana ko baki sab ka insult karne task de raha hai .. sab ki ranking batayegi Farhana
Farhana called out Ashnoor's hypocrisy - she is not as self sacrificing as she likes to project
Gandhi ko samajh hi nehi aaya

Paglait cookra ne episose dil se utaar diya ab sab untype ho raha hai
Sorry Farhana, I will never support anyone who puts that clown Shehbaaz on #1 ranking. Never. 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270