The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Bhai ye king kaise itne posts karta hai logo ko tag karta hai mein try karti hoon toh baar baar username check karna padta hai 
Another one lmfao
#tanyakakadha ... tamaal having a funny moment over kadha
chandi k bartan se b zyada important lol
On cigarettes too 🤣
Wesy gk tanya ki baaton main bhot interest leta hai 🤣
I have just seen both the reels on my Instagram feed which you shared 🤣
BB walon ny humara instagram ka algorithm kharab kar rakha hai 🤣
Originally posted by: NINALOGY
I have just seen both the reels on my Instagram feed which you shared 🤣
BB walon ny humara instagram ka algorithm kharab kar rakha hai 🤣
Haina 
Waise I found this reel of BB 11 where Sapna is spraying mosquito spray on Arshi 
Originally posted by: Deviant_Pixel
Bhai ye king kaise itne posts karta hai logo ko tag karta hai mein try karti hoon toh baar baar username check karna padta hai
Do phones honge - ek par ids check karta hoga aur dusre pe tagging.
https://www.instagram.com/reel/DPCKDIHk9pw/
Can someone please explain ye kya hai, kyu hai?.
Do phone ki kya zarorat. Just open two tabs at a time, ek py writing karlein aur ek sy usernames dekh lein. Tho, bar bar tag karky yaad ho jaty hain. Not a big deal 😂
Originally posted by: NINALOGY
Do phone ki kya zarorat. Just open two tabs at a time, ek py writing karlein aur ek sy usernames dekh lein. Tho, bar bar tag karky yaad ho jaty hain. Not a big deal 😂
Kar di na non rich logon ki tarah baat.🤑
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270